बिहार: भोजपुर में बड़ा हादसा, ट्रक से जा टकराई पिकअप वैन, चार की मौत

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित पिकअप वैन ट्रक से जा टकराई । हादसे में पिकअप पर सवार बैंड पार्टी के चार सदस्यों की मौत हो गई।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:31 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:31 AM (IST)
बिहार: भोजपुर में बड़ा हादसा, ट्रक से जा टकराई  पिकअप वैन, चार की मौत
दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन से लोगों को निकालते ग्रामीण, जागरण फोटो।

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित  पिकअप वैन ट्रक से जा टकराई । हादसे में पिकअप पर सवार बैंड पार्टी के चार  सदस्यों की मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मृतकों में पवना निवासी 40 वर्षीय पूजन राम, 30 वर्षीय मों कमालू,  बनकट निवासी 55 वर्षीय  टेंगारी राम तथा  गड़हनी के पहरपुर निवासी  50 वर्षीय मोती राम  शामिल है। घायलों का इलाज चरपोखरी पीएचसी और सदर अस्पताल, आरा में चल रहा है। घायलों में दो की हालत गंभीर है। हादसा सुबह पांच बजे के आसपास हुआ।

पहले से सड़क किनारे खड़ा था भूंसा लदा ट्रक, बारात से लौटते समय पीछे से मारी टक्कर

बताया जाता हैं कि नारायणपुर गांव से एक युवक की बारात बुधवार की रात चरपोखरी के इटौर गांव में गई हुई थी। वैवाहिक कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बैंड पार्टी के सदस्य गुरुवार की सुबह  पिकअप वैन से वापस घर लौट रहे थे। इस बीच आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर महावीरगंज-देवढ़ी मोड़ के समीप पहले से खड़े भुंसा लदे ट्रक में पिकअ वैन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की जान चली गईं।जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बाद में सभी घायलों को पहले इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी लाया गया।जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा रेफर कर दिया गया।

एक की घटनास्थल पर हो गई मौत, तीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

इधर, चरपोखरी पुलिस के अनुसार पवना के पुजन राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि, पवना निवासी मो. कमालू,  बनकट गांव के टेंगारी  राम तथा गड़हनी के पहरपुर गांव के मोती राम की मौत इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा ले जाते समय रास्ते में होने की सूचना है। हादसे में घायल बड़की सिकरहटा के मोहम्मद रुस्तम अली, पवना के  सरफराज अली , मो. एजाजूल तथा धोबहां निवासी चालक मुन्ना कुमार साह का इलाज चल सदर अस्पताल,आरा में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी