Bihar Election: वर्चुअल रैली के साथ BJP का चुनावी आगाज, सात को 72 हजार बूथों पर गूंजेगी अमित शाह की आवाज

Bihar Assembly Election 2020 बिहार में बीजेपी अमित शाह की वर्चुअल रैली के साथ चुनावी आगाज करने जा रही है। इसका प्रसारण सात जून को बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से होगा।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 11:44 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 12:15 PM (IST)
Bihar Election: वर्चुअल रैली के साथ BJP का चुनावी आगाज, सात को 72 हजार बूथों पर गूंजेगी अमित शाह की आवाज
Bihar Election: वर्चुअल रैली के साथ BJP का चुनावी आगाज, सात को 72 हजार बूथों पर गूंजेगी अमित शाह की आवाज

पटना, स्‍टेट ब्यूरो। Bihar Assembly Election 2020: आगामी सात जून को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) की आवाज बीजेपी फॉर बिहार लाइव (BJP for Bihar Live) के माध्यम से बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों के 72 हजार से अधिक बूथों पर गूंजेगी। शाह अपनी पहली वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के माध्यम से एक लाख से ज्यादा पार्टी नेता-कार्यकर्ता से फेसबुक लाइव के माध्यम से जुड़ेंगे और उन्हें सुनेंगे। यह आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने के अवसर पर किया जा रहा है।

सभी विधानसभा बूथों पर प्रसारण की व्यवस्था

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने के मौके पर वर्चुअल रैली आयोजित की गई है। बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों (Assembly Constituencies) में बूथों पर इस जन-संवाद के प्रसारण की व्यवस्था की गई है। जन संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसदों, विधायकों, विधान पार्षदों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारियों, विधानसभा प्रभारियों और पूर्व प्रत्याशियों को जिम्मेदारी दी गई है।

प्रचार-प्रसार के लिए लगाए जा रहे बैनर-होर्डिग

उन्होंने बताया कि बीजेपी फॉर बिहार लाइव के माध्यम से 72 हजार बूथों के अलावा 45 जिलों के 9547 शक्ति केंद्र, 1099 मंडलों में बीजेपी कार्यकर्ता अमित शाह का संबोधन सुनेंगे। कार्यक्रम के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए सभी जगह बैनर-होर्डिग लगाए जा रहे हैं।

पटना कार्यालय में रहेंगे प्रदेश अध्‍यक्ष व डिप्‍टी सीएम

पटना में बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaishwal), उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Dy. CM Sushil Modi) समेत बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि शाह की रैली के बाद पार्टी के अन्य बड़े नेताओं की भी वर्चुअल रैलियां होंगी। अभी अन्य रैलियों की तिथियां तय नहीं हुई हैं। 

यह भी पढ़ें: अमित शाह की वर्चुअल रैली: पटना और दिल्ली में बनेंगे मंच, फेसबुक-ट्विटर-टेलीग्राम से भेजे जा रहे लिंक

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: अरब सागर में उठे Nisarga तूफान का बिहार पर भी असर, पटना समेत जगह-जगह बारिश

chat bot
आपका साथी