एंबुलेंस मामले में रूडी से बोले पप्पू यादव-पांच साल में 70 ड्राइवर न मिले? आप ही ने तो कराई थी ट्रेनिंग

सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी व पूर्व सांसद पप्पू यादव। जागरण आर्काइव।

Bihar Ambulance Case Rajiv Pratap Rudy vs Pappu Yadav राजीव प्रताप रूडी अपने कार्यालय परिसर में खड़ी एंबुलेंस के मामले में घिरते जा रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को फिर रूडी पर हमला करते हुए कई सवाल पूछे हैं।

Akshay PandeySat, 08 May 2021 12:14 PM (IST)

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार के सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी अपने कार्यालय परिसर में खड़ी एंबुलेंस के मामले में घिरते जा रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शुक्रवार को खुद सारण जिले के अमनौर जाकर कोरोना संकट के दौरान ढंककर रखी हुई एंबुलेंस को लेकर सवाल किए थे। शनिवार को पप्पू ने सांसद से फिर हमला किया है। पप्पू ने ट्वीट करके राजीव प्रताप रूडी से कहा कि जब आप केंद्र में कौशल विकास मंत्री थे तो 17 अक्टूबर 2016 को छपरा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी नेता सुशील मोदी से पीएम कौशल विकास योजना के तहत चालक प्रशिक्षण संस्था का उद्घाटन करवाया था। पप्पू ने पूछा कि इन पांच सालों में 70 ड्राइवर भी नहीं वहां ट्रेंड हुए, जो एम्बुलेंस चला सकें? पर हम आज देंगे ड्राइवर! 

सांसद की चुनौती स्वीकार हैः पप्पू

इसके पहले शुक्रवार को एंबुलेंस को लेकर रूडी ने कहा था कि पप्पू यादव अगर चालक दे दें तो मैं एंबुलेंस देने के लिए तैयार हूं। इस पप्पू ने बयान जारी करते हुए कहा कि मुझे सम्मान के साथ चुनौती स्वीकार है। आपके पास ड्राइवर नहीं है तो सारण, पटना जहां चलाना चाहते हैं, सभी एम्बुलेंस उपलब्ध कराएं। मैं 70 ड्राइवर देता हूं। कोरोना मरीज को मुफ्त सेवा दी जाएगी। पप्पू ने ट्विटर पर लिखा कि घटिया राजनीति नहीं करता, सेवा और जिंदगी बचाने को लड़ रहा हूं।

ये भी पढ़ें

कार्यालय में 50 एंबुलेंस खड़ी रखने पर घिरे BJP सांसद, पप्‍पू यादव ने खोली पोल तो दे रहे सफाई

पप्‍पू यादव ने साझा की थी तस्‍वीरें

बता दें कि राजीव प्रताप रूडी के लोकसभा क्षेत्र पहुंचने के बाद पप्पू ने ट्विटर पर वहां ढंककर रखी गई एंबुलेंस की तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था कि बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदी गई एम्बुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखी गई है, इसकी जांच हो? उन्होंने कहा था कि इस विषय पर सारण के जिलाधिकारी, सिविल सर्जन जानकारी दें। बीजेपी जवाब दे।

ये भी पढ़ें, ज्यादा भाड़ा लेने पर एंबुलेंस मालिक और चालक पर प्राथमिकी, पप्‍पू यादव बोले- सारण में भी हो केस

सारण पहुंच पप्पू ने उठाए थे सवाल

गौरतलब है कि पप्पू यादव शुक्रवार को अमनौर सामुदायिक केंद्र पहुंच गए थे। बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय परिसर में चौकीदार समेत अन्य कर्मियों के विरोध के बावजूद पप्पू ने चालकों की कमी से पंचायतों द्वारा लौटाई गईं एम्बुलेंसों को लेकर सवाल उठाए थे। इसपर सांसद रूडी ने सफाई देते हुए कहा था कि पप्पू ड्राइवर दें और सभी एम्बुलेंस सारण में चलवाएं। हम नि:शुल्क सभी गाड़ी देने को तैयार हैं। राजीव ने कहा कि पप्पू के किसी भी संदर्भ में ज्ञान नहीं है। 

यह भी पढ़ें- सांस के सौदागरों पर कसा शिकंजा, रोहतास में कालाबाजारी को रखे 129 ऑक्‍सीजन सिलेंडर जब्‍त 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.