एंबुलेंस मामले में रूडी के बचाव में आई बीजेपी, पार्टी बोली-सौ चूहा खाकर बिलाई बनली भक्तिन

सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी व पूर्व सांसद पप्पू यादव। जागरण आर्काइव।

Bihar Ambulance Case Rajiv Pratap Rudy vs Pappu Yadav सारण में अपने कार्यालय परिसर में कई एंबुलेंस खड़ी रखने पर घिरे सांसद राजीव प्रताप रूडी के बचाव में बीजेपी आ गई है। बीजेपी बिहार ने रूडी का एक वीडियो ट्वीटकर लिखा सौ चूहा खाकर बिलाई बनली भगतिन।

Akshay PandeySat, 08 May 2021 01:22 PM (IST)

ऑनलाइन डेस्क, पटना। सारण में अपने कार्यालय परिसर में कई एंबुलेंस खड़ी रखने पर घिरे सांसद राजीव प्रताप रूडी के बचाव में बीजेपी आ गई है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव के आरोपों के बीच बीजेपी बिहार ने शनिवार को ट्वीट किया कि सांसद राजीव प्रताप रूडी की ओर से बिहार ही नहीं देश में सबसे अधिक सांसद निधि द्वारा एंबुलेंस खरीदकर परिचालन कराया जा रहा है। वे लगातार नागरिक सुविधाओं के लिए समर्पित हैं। इसके साथ ही रूडी का एक वीडियो ट्वीटकर पार्टी ने लिखा 'सौ चूहा खाकर बिलाई बनली भगतिन'।

सभी एंबुलेंस ले जाइए, पर कसम देकर

शनिवार को बिहार बीजेपी ने एक ट्वीट किया जिसमें राजीव प्रताप रूडी कह रहे हैं, पप्पू यादव अपनी राजनीति में मधेपुरा से सारण चले आए। उनको नहीं पता है कि सारण जिले के 80 एंबुलेंस में से 56 कार्यरत हैं। दुर्भाग्य से चालक न होने के कारण कुछ एंबुलेंस नहीं चल पा रही है। रूडी ने कहा कि पप्पू यादव आप सभी एंबुलेंस ले जाइए पर सारण की जनता को कसम दीजिए कि सारण में बची हुई सभी एंबुलेंस के लिए ड्राइवर देंगे और उसे चलवाएंगे भी। राजनीति करना हो तो मधेपुरा में करिए, सारण की जनता इससे प्रभावित नहीं होगी। 

अनाप-शनाप प्रलाप करते रहिए...

इसके साथ ही बीजेपी बिहार ने ट्वीट किया कि पप्पू यादव झूठ के गारे पर खड़ी इमारत ठहरती नहीं, भर-भरा जाती है। मधेपुरा का सांसद रहते कितने अस्पताल तथा एंबुलेंस आपने बनवाए और जनसहायता की, वो जगजाहिर है। आज कुर्सी की चाह में 'सौ चूहा खाकर बिलाई बनली भक्तिन' चरितार्थ करते हुए अनाप-शनाप प्रलाप करते रहिए। गौरतलब है कि शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ पप्पू यादव सारण में राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय पहुंच गए थे। इस दौरान सांसद के कार्यालय में ढंककर रखी गई एंबुलेंस को लेकर पप्पू ने सवाल किए थे। पप्पू का कहना था कि बिहार में लोग कोरोना संक्रमण से मर रहे हैं और सांसद के कार्यालय में बड़ी संख्या में एंबुलेंस खड़ी है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.