बिहारः थाने से चंद कदम दूर नशे में ठुमके लगा रहा था वारंटी, चखना ले खड़ी थीं कोलकाता से आईं लड़कियां

बथर्ड पार्टी की आड़ में शराब परोसी जा रही थी। साथ ही कोलकाता से बुलाई गईं लड़कियां ठुमके लगा रही थीं। इस बात की सूचना थाना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने वहां छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:56 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:56 AM (IST)
बिहारः थाने से चंद कदम दूर नशे में ठुमके लगा रहा था वारंटी, चखना ले खड़ी थीं कोलकाता से आईं लड़कियां
पुलिस की गिरफ्त में सिटी मैरेज हॉल में शराब पार्टी करने वाले।

जागरण संवाददाता, पटना: पाटलिपुत्र थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित सिटी मैरेज हॉल में मंगलवार देररात बथर्ड पार्टी की आड़ में शराब परोसी जा रही थी। साथ ही कोलकाता से बुलाई गईं लड़कियां ठुमके लगा रही थीं। इस बात की सूचना थाना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने वहां छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी नशे में धुत थे। तलाशी के क्रम में तीनों कमरों से पुलिस ने 12 बोतल अंग्रेजी शराब, शराब की खाली आठ बोतलें भी बरामद की हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान जक्कनपुर निवासी अमित कुमार, राजीवनगर निवासी अजय कुमार उर्फ बिट्टू और अनिल कुमार उर्फ गोलू, पश्चिम बंगाल दमदम निवासी शुभम चौधरी और अनीसाबाद के निलेश रंजन के रूप में हुई। शराब तस्करी समेत बिट्टू की कई मामले में पुलिस को तलाश थी। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है। कमरे अनिल कुमार उर्फ गोलू के बर्थडे के नाम पर बुक हुए थे। 

शराब तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस

थानेदार एसके शाही ने बताया कि मैरेज हॉल के मैनेजर सहित सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांच गिरफ्तार हुए है, जबकि दो अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। मैरेज हॉल के तीन कमरे सील कर दिए गए हैं। वहां बर्थ-डे पार्टी के नाम पर शराब परोसे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की। किसी लड़की की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसमें बिट्टू के खिलाफ फायङ्क्षरग का मामला दर्ज होने की बात सामने आई है। पांचों के बारे में अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस यह भी पता कर रही है कि इन्हें शराब कहां से मिली? इसके लिए मैरेज हॉल के बाहर लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। साथ ही पांचों के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। मैरेज हॉल के मैनेजर और एक अन्य कर्मी की तलाश में राजीव नगर और पाटलिपुत्र में छापेमारी की जा रही है। 

कोलकाता से बुलाई गई थीं लड़कियां

देर रात किसी ने थाना पुलिस को सूचना दी कि मैरेज हॉल में शोर हो रहा है और डीजे भी बज रहा है। पार्टी में शराब भी परोसी जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। थानेदार फोर्स के साथ मैरेज हॉल पहुंच गए। नजारा देख वह दंग रह गए। ग्लास में शराब लिए कुछ लोग झूम रहे थे। प्लेट में चखना पड़ा था और आधी भरी शराब की दो बोतलें वहां रखी हुई थीं। पुलिस को देख कुछ लोग मौका पाकर फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो पार्टी में दो-तीन लड़कियां डांस कर रही थीं। वो पुलिस को देख कोने में खड़ी हो गईं। पूछताछ में पता चला कि उन्हें बर्थ-डे पार्टी के नाम कोलकाता से बुलाया गया था। हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही थी। सूत्रों की मानें तो सभी लड़कियों को पुलिस ने बांड भरवाकर छोड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी