Rohtas News: छह चोर कट्टा की नोंक पर 200 भेंड़ ले भागे, चरवाहों को नहर में धकेला

Rohtas News रोहतास के शिवसागर में अपने दो सौ भेंड़ों के साथ दो चरवाहे आराम से सो रहे थे। इतने में मंगलवार की रात करीब आधा दर्जन चोरों ने कट्टा की नोंक पर चरवाहों को धमकाकर भेड़ों को ले भागे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:01 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:01 AM (IST)
Rohtas News: छह चोर कट्टा की नोंक पर 200 भेंड़ ले भागे, चरवाहों को नहर में धकेला
आधा दर्जन चोरों ने भेड़ों की कर ली चोरी, सांकेतिक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, शिवसागर: रोहतास। थाना क्षेत्र के भद्रशीला गांव मोड़ के पास अपने दो सौ भेंड़ों के साथ दो चरवाहे आराम से सो रहे थे। इतने में मंगलवार की रात करीब आधा दर्जन चोरों ने कट्टा की नोंक पर चरवाहों को धमकाकर भेड़ों को ले भागे। पास ही खड़े ट्रक पर वे भेड़ों को लादकर चंपत हो गए । इस दौरान चरवाहों के हाथ पैर बांध उन्हें नहर में ढकेल दिया। नहर में पानी कम होने से दोनों चरवाहा किसी हाथ-पैर खोल कर नहर से बाहर निकले और स्थानीय लोगों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आधा दर्जन चोर आए थे

मिली जानकारी के अनुसार सासाराम थाना के क्षेत्र के बनरसिया गांव के रहने वाले चरवाहा श्रीभगवान पाल और दरिगांव थाना के भदोखरा निवासी करीमन पाल स्थानीय गिरधरिया बाजार से महज सौ मीटर की दूरी पर भद्रशीला मोड़ के पास रात्रि विश्राम के लिए अपने दो सौ भेड़ों के साथ बगल में आराम कर रहे थे। उसी समय आधा दर्जन की संख्या में चोर आए और पिस्टल भिड़ा दोनों चरवाहों के हाथ पैर बांधकर बगल के नहर में ढकेल दिया। इसके बाद आसानी से भेड़ों को ट्रक में लादकर चंपत हो गए। नहर में पानी कम होने के चलते दोनों चरवाहा किसी तरह हाथ-पैर खोल कर नहर से बाहर निकले और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू की। बताया जाता है कि भद्रशीला मोड़ के समीप यात्री शेड के पास चोरों ने ट्रक खड़ा कर रखा था, जिसपर 200 भेंड़ों को लादकर ले भागे। इस संबंध में थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी