पटनाः कोरोना के नाम पर घर में लुट गया परिवार, कैश तो ले ही गए कान की बाली तक उतरवाई

पटना के बहादुरपुर थाने की रामकृष्ण कॉलोनी में दिनदहाड़े घर में लूटपाट में घायल दंपती।

Patna Crime News चाची सैनिटाइजर ले लीजिए। नहीं चाहिए। अच्छा घर में आप अकेली हैं। नहीं पति भी रहते हैं। ओ...कहते हुए गुरुवार की दोपहर आए दो बदमाश लौट गए। फिर आए और बड़ी वारदात को अंजामम दिया।

Akshay PandeyFri, 16 Apr 2021 08:31 PM (IST)

जागरण टीम, पटना सिटी। चाची सैनिटाइजर ले लीजिए। नहीं चाहिए। अच्छा घर में आप अकेली हैं। नहीं पति भी रहते हैं। ओ...कहते हुए गुरुवार की दोपहर आए दो बदमाश लौट गए। शुक्रवार की दोपहर वही दो बदमाश फिर बहादुरपुर थाना अन्तर्गत रामकृष्णा कॉलोनी के उसी मकान में पहुंचे। कहा, हम वही हैं जो कल सैनिटाइजर बेचने आए थे। यह कहते हुए उन्होंने गेट को धक्का देकर घर में प्रवेश कर लिया। फिर बोले- फ्रीज बनाने आया हूं। दंपति बोले- फ्रीज खराब नहीं है। इसी बीच बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दोनों को बंधक बना कर लूट शुरू कर दी। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के रिटायर कर्मी अरक नारायण चौधरी एवं पत्नी श्यामला चौधरी ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। बदमाश उनके पास से 35 हजार रुपये, सोने की चेन, दो मोबाइल, कान बाली ले गए हैं। 

लूट के दौरान रॉड से प्रहार कर किया घायल

थानाध्यक्ष सनोबर खान ने बताया कि पैदल आकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले उन दोनों बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पिस्तौल का भय दिखा कर बदमाश 30 से 35 हजार रुपये, सोने की चेन, दो मोबाइल, कान बाली ले भागे हैं। इधर, डरे-सहमे दंपति ने बताया कि बदमाशों के हाथ में रॉड, खुरपी और पिस्तौल थी। उन्होंने रॉड से प्रहार भी किया था। दंपति ने बताया कि उनका पुत्र अजय नारायण भागलपुर में एक हिंदी दैनिक में पत्रकार है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें की राजधानी में इनदिनों ऐसी वारदातें लगातार हो रही हैं। कुछ दिन पहले ही कंकड़बाग में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां सामान बेचने के नाम पर घर के अंदर घुसे बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इसके बावजूद भी पटना के निवासी सतर्क नहीं हो रहे हैं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.