पटना के एक बड़े कारोबारी के घर में डकैतों ने मचाया तांडव, करोड़ों के लूट की आशंका

पटना में डकैतों ने एक बड़े कारोबारी के घर में घुसकर तांडव मचाया। परिवार के सभी सदस्यों को बाथरूम में बंद कर डकैतों ने जमकर लूट मचायी। करोड़ों के कैश और ज्वेलरी लूट की आशंका है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 03:14 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 10:24 PM (IST)
पटना के एक बड़े कारोबारी के घर में डकैतों ने मचाया तांडव, करोड़ों के लूट की आशंका
पटना के एक बड़े कारोबारी के घर में डकैतों ने मचाया तांडव, करोड़ों के लूट की आशंका

 पटना, जेएनएन। पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में एक बड़े कारोबारी स्वर्गीय ईश्वर सिंह के बेटे प्रदीप सिंह के घर में सात की संख्या में घुसे डकैतों ने जमकर तांडव मचाया और भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। सोमवार की रात में घर की दीवार फांदकर घर में घुसे डकैतों ने परिवार के सदस्यों को डकैतों ने बाथरूम में बंद कर दिया और आराम से लूटपाट मचाते रहे। कहा जा रहा है कि करोड़ों के कैश और ज्वेलरी की लूट हुई है, लेकिन घर के लोग इस बारे में अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी, डीएसपी, थानेदार और पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों से पूरी जानकारी ली। व्यवसायी प्रदीप सिंह की पत्नी बनारस में रहती हैं और उनके लौटने के बाद ही सही पता चल सकेगा कि डकैतों ने कितनी राशि और कितने गहने लूटे हैं। लूट की राशि में परिवारवालों का बयान विरोधाभासी लग रहा है।

लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम सात बजे सात की संख्या में डकैतों ने घर पर धावा बोला और लूट पाट मचायी। भागने के क्रम में डकैतों का छूटा एक चप्पल भी पुलिस ने बरामद किया है। घटनास्थल पर पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया था। जानकारी के मुताबिक सभी डकैत हथियारों से लैस थे और सबने अपने मुंह को कपड़े से ढंक रखा था। 

chat bot
आपका साथी