बिहार में बड़ा सड़क हादसा, छपरा में गड्ढे में पलटी बरातियों से भरी बोलेरो, चार की मौत

बनियापुर थाना क्षेत्र के करहीगांव के पास रविवार की रात चंवर के गड्ढे में बोलेरो के असंतुलित होकर पलट जाने से उस पर सवार चार बरातियों की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने के साथ ग्रामीणों को बचाने में जुटी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 10:36 PM (IST)
बिहार में बड़ा सड़क हादसा, छपरा में गड्ढे में पलटी बरातियों से भरी बोलेरो, चार की मौत
छपरा में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, बनियापुर (सारण) : बिहार के छपरा जिले में रविवार की रात बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। बनियापुर थाना क्षेत्र के करहीगांव के पास देर रात चंवर के गड्ढे में बोलेरो के असंतुलित होकर पलट जाने से उस पर सवार चार बरातियों की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने के साथ घायलों को बचाने में जुट गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को निकाला गया। मृत युवकों में बनियापुर थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव निवासी देव नारायण सिंह के पुत्र अंकित कुमार एवं राजकुमार बाबा का भतीजा शामिल है। हादसे में जान गंवाने वाले दो लड़कों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना में सिहोरिया गांव के धूमल कुमार भी जख्मी हुए हैं। उन्हें बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि वाहन के गड्ढे में पलटने के दौरान धूमल वहां से कूद गया होगा, जिससे वह जख्मी हो गया है, जबकि अन्य पानी में डूब गए। जानकारी के मुताबिक बनियापुर थाना क्षेत्र के भूमिहारा गांव से बोलेरो से बरात एकमा की ओर जा रही थी। बोलेरो पर सिउरिया गांव के चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे। करही गांव के समीप नहर किनारे मोड़ पर अचानक वाहन संतुलित होकर चंवर के गड्ढे में पलट गया। जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग पहुंचे।

कागजात के आधार पर पहचान

सूचना पर बनियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक तक चार लोगों के शव बाहर निकाले जा चुके थे, जबकि एक शव की तलाश जारी है। दो शवों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। युवकों के पास मिले कागजात के आधार पर पहचान करने की पुलिस कोशिश कर रही है। अंधेरे में भी डूबे अन्य व्यक्ति की तलाश की जा रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मची है। 

chat bot
आपका साथी