बिहार में दिल दहलाने वाली बड़ी वारदात- हत्‍या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर जार में फेंका, नाेंचते दिखे कुत्‍ते

प्‍लास्टिक के एक जार को कुछ कुत्‍ते खींच व नोंच रहे थे। लोगों ने पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। जार में एक युवक की हत्‍या कर टुकड़े-टुकड़े किया शव पड़ा था। घटना सारण के डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गांव स्थित नहर के पास की है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:38 PM (IST)
बिहार में दिल दहलाने वाली बड़ी वारदात- हत्‍या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर जार में फेंका, नाेंचते दिखे कुत्‍ते
शव को टुकड़े-टुकड़े कर जार में फेंका। हत्‍या की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार के सारण जिले में दिल दहला देने वाली हत्‍या की बड़ी वारदात (Big incident of Murder) सामने आई है। जिला के डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गांव स्थित नहर से बुधवार की रात प्लास्टिक के बड़े जार में किसी युवक का टुकड़े-टुकड़े शव (Dead Body cut into Pieces) मिला। जार से दुर्गंध आ रही थी तथा उसे कुत्‍ते खींच व नोंच रहे थे। इस दौरान उसपर लोगों की नजर पड़ी। लोगों ने जब पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

करीब 25 साल के युवक की गला काट कर हत्‍या

प्‍लास्टिक के बड़े जार (Big Plastic Jar) में मिला शव करीब 25 साल के युवक का है, जिसकी गला काट कर हत्‍या (Murder) की गई है। हत्‍या के बाद उसके दोनों पैर और दोनों हाथ काट कर जार में भरकर नहर में फेंक दिया गया था। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

जार में पड़ा का टुकड़े-टुकड़े शव, खींच रहे थे कुत्‍ते

स्थानीय लोगों ने बुधवार की देर शाम कुछ कुत्तों (Dogs) को नहर से एक प्लास्टिक के जार को खींचते देखा। वहां जाकर देखने पर उन्‍हें माजरा समझ में आया। जार में पड़े टुकड़े-टुकड़े शव से दुर्गंध आ रही थी और उसे कुत्‍ते नहर से बाहर खींचने में लगे थे।

मृतक की पहचान को लेकर कोशिश जारी

घटना की सूचना पर गौरा के थानाध्यक्ष पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने खिड़कियां गांव के नहर से एक अज्ञात युवक के टुकड़े-टुकड़े शव को बरामद किए जाने की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया कि मृतक की पहचान को लेकर कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी