बक्‍सर में घातक हादसा के पहले ही युवक ने मां के साथ ली थी सेल्‍फी, क्‍या पता था दोनों की आखिरी याद बन जाएगी

बिहार के बक्‍सर जिला के युवक ने सुबह मां के साथ मंदिर में पूजा की सेल्‍फी ली और फेसबुक पर अपलोड कर दोनों बाइक से वापस घर को निकले। ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर भैंस की टक्‍कर से बड़ा हादसा हो गया। मां-बेटे की एक साथ मौत हो गई

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:11 PM (IST)
बक्‍सर में घातक हादसा के पहले ही युवक ने मां के साथ ली थी सेल्‍फी, क्‍या पता था दोनों की आखिरी याद बन जाएगी
बक्‍सर सड़क हादसा मे मृत मां-बेटे की फाइल फोटो।

बक्‍सर, जागरण संवाददाता। यूपी के गहमर स्थित कामाख्या मंदिर से दर्शन पूजा कर घर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना में मृतक दोनों की पहचान बक्‍सर शहर के पीपी रोड निवासी रामजी केशरी की पत्नी रेखा देवी (उम्र 47 वर्ष) और पुत्र अमन कुमार (उम्र 20 वर्ष) के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही स्वजन दोनों शवों को लेने गाजीपुर चले गए हैं। सुबह जब युवक मंदिर में पूजा के बाद मां के साथ सेल्‍फी ली तो सोचा भी नहीं होगा कि यह दोनों की आखिरी  याद बन जाएगी।

भैंस की टक्‍कर से हवा में उछल गई बाइक

   घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह चैत्री नवरात्र के पहले दिन रामजी केशरी की पत्नी अपने पुत्र के साथ बाइक पर गहमर स्थित कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी। वहां पूजा पाठ सम्पन्न करने के बाद दोनों खुश थे। बेटे ने मां के साथ सेल्‍फी ली, फेसबुक पर अपलोड किया और तकरीबन 10:30 बजे के करीब मां-बेटे दोनों अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे। तभी ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर गहमर ईदगाह के समीप सड़क पर जा रही एक भैंस अचानक भड़क कर बाइक के सामने आ गई, जिससे टकराने के बाद तेज रफ्तार बाइक हवा में उछल गई और दोनों मां-बेटे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना में जख्मी दोनों को स्थानीय पुलिस ने तत्काल भदौरा सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मां को मृत घोषित कर दिया वही गम्भीर रूप से जख्मी बेटे को गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा घटना की सूचना स्वजनों को दिए जाने के बाद घरवाले गाजीपुर अस्पताल पहुंचने के साथ ही उनकी चीख - पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

 इस संबंध में गहमर थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि बक्सर निवासी मां और बेटा कामाख्या मंदिर से दर्शन पूजन कर घर लौट रहे थे। उनकी बाइक भैंस से टकरा गई। घायलवस्था में दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत होने के बाद पोस्टमार्टम कर शव घरवालों को देने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी