रिश्ता शर्मसार: नाबालिग बहन ने पुलिस से बताई भाई की करतूत, हुआ गिरफ्तार

बड़ा भाई नाबालिग बहन को बेहतर पढ़ाई के लिए दिल्ली ले गया और सरकारी स्कूल में एडमिशन करा दिया। भाई ने फिर हैवानियत दिखानी शुरू कर दी। वो उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 01:55 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:25 PM (IST)
रिश्ता शर्मसार: नाबालिग बहन ने पुलिस से बताई भाई की करतूत, हुआ गिरफ्तार
रिश्ता शर्मसार: नाबालिग बहन ने पुलिस से बताई भाई की करतूत, हुआ गिरफ्तार

पटना, जेएनएन। बड़े भाई ने राखी के धागे को अपवित्र करते हुए रिश्ते को तार-तार करने का काम  किया है।भाई अपनी छोटी नाबालिग बहन को बेहतर स्कूल में पढ़ाई कराने के बहाने दिल्ली ले गया और उसके साथ ही दुष्कर्म करता रहा।

भाई की हैवानियत से परेशान होकर पीड़िता रोती हुई खुद थाने पहुंची और अपने साथ हो रही हैवानियत की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 वर्षीय पीड़िता भागलपुर जिले की रहने वाली है। उसका बड़ा भाई दिल्ली में रहकर काम करता है। करीब तीन साल पहले उसका भाई गांव गया था और बहन की बेहतर पढ़ाई के लिए उसे दिल्ली के स्कूल में एडमिशन कराने की बात कह ले आया।

बहन को दिल्ली लाने के बाद भाई ने उसका एक सरकारी स्कूल में दाखिला करवा दिया। पीड़िता कक्षा आठ में पढ़ाई कर रही है। इसी बीच भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन को जबर्दस्ती अपनी हवस का शिकार बनाया।

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी भाई ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से लड़की डर गई और उसने किसी को अपने साथ हो रही हैवानियत की बात नहीं बताती थी। इससे आरोपी का हौसला और बढ़ गया और वह बेखौफ होकर लगातार अपनी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने लगा।

अपने भाई की हरकत से परेशान बहन 18 फरवरी को खुद द्वारका सेक्टर-23 थाना पहुंची और पुलिस को सारी बात बतायी। पीड़िता के बयान लेकर पुलिस ने पॉक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की ने बताया  कि गत वर्ष सितंबर में वह गर्भवती हो गई तो भाई ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। इससे परेशान बहन ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। आरोपी ने अपने घर के पास की एक सोसायटी में उसकी घरेलू साहयिका के रूप में नौकरी लगवा दी है। लेकिन भाई उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था। 

chat bot
आपका साथी