लालू का PM मोदी पर हमला, तेजस्‍वी ने भी CM नीतीश से कहा- बिहार नहीं संभल रहा तो छोड़ें गद्दी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। फाइल तस्‍वीरें।

बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर राजनीति तेज होती दिख रही है। लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है तो तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा है कि उनसे बिहार नहीं संभल रहा है इसलिए वे गद्दी छोड़ दें।

Amit AlokMon, 17 May 2021 02:04 PM (IST)

पटना, जागरण टीम। बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण के संकट के दौर में राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोला है। लालू ने पीएम मोदी को धृतराष्ट्र व डरा हुआ बताते हुए कहा है कि वे दिखावे के लिए चिल्लाते हैं और जब बोलने की आवश्‍यकता होती है, मौन होकर छुप जाते हैं। लालू ने अपने पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए कहा है कि उन्‍होंने यह बात कई साल पहले ही कह दिया था। उधर, लालू के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को थका हुआ बताया है। यह भी कहा कि वे कुर्सी सौंप दें, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे। तेजस्‍वी ने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला किया।

कोरोना काल में पीएम मोदी के काम को ले लालू का हमला

लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट में कहा है कि जो बात वे सालों पहले कह चुके हैं, लोगों को अब समझ में आ रहा है। लालू कोरोना काल में केंद्र सरकार के कार्यों को अंसंतोषजनक होने की ओर इशारा कर रहे थे। इसे लेकर वे सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे थे।

 

तेजस्‍वी बोले: सीएम नीतीश से नहीं संभल रहा बिहार

उधर, लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने फेसबुक लाइव के जरिए जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार का शासन नहीं संभल रहा है। नीतीश कुमार थक चुके हैं। उन्हें बिहार की चिंता नहीं है। अगर चिंता होती तो पिछले साल के कोरोना संकट से अब तक के एक साल के समय के दौरान प्रमंडल व जिला स्तर पर कोविड अस्पताल खुल गए होते। मगर ऐसा कुछ नहीं किया जा सका है। तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार को कहा कि वे कुर्सी सौंप दें, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे।

सरकार अनुमति दे तो लोगों की सहायता करने को तैयार

तेजस्वी ने कहा कि उनसे सवाल पूछा जाता है कि वे घर से बाहर क्‍यों नहीं निकल रहे हैं? इसके लिए भी सरकार ही जिम्मेदार है। डनहोंने आरोप लगाया कि बाहर निकलते ही सरकार उनपर मुकदमा कर देती है। बेरोजगारी पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई तो मुकदमा कर दिया गया। तेजस्‍वी ने कहा कि यदि सरकार अनुमति देती है तो वे बाहर निकल कर लोगों की सहायता करने के लिए भी तैयार हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.