बिहार विधानसभा चुनाव 2020: RJD का टिकट वितरण को लेकर बड़ा ऐलान, तेजस्‍वी ने कही ये बात

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर राजद ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है। मत्‍स्‍यजीवी प्रकोष्‍ठ की बैठक में तेजस्‍वी ने कहा कि राजद अतिपिछड़ों को कम से कम 50 टिकट देगा।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 22 Sep 2019 11:21 AM (IST)
बिहार विधानसभा चुनाव 2020:  RJD का टिकट वितरण को लेकर बड़ा ऐलान, तेजस्‍वी ने कही ये बात
बिहार विधानसभा चुनाव 2020: RJD का टिकट वितरण को लेकर बड़ा ऐलान, तेजस्‍वी ने कही ये बात

पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अगले विधानसभा चुनाव में राजद की ओर से अति पिछड़ों को कम से कम 50 टिकट देने का वादा किया है। उन्होंने पिछड़े, अतिपिछड़े, एसटी एवं अल्पसंख्यक से राजद से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि हम सबको उचित भागीदारी देंगे। उन्होंने अपने सरकारी आवास पर शनिवार को प्रदेश राजद के मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के सदस्यता अभियान की समीक्षा की। 

तेजस्वी ने कहा कि मत्स्यजीवी समाज के लोग 1990 से ही लालू प्रसाद के साथ हैं और आज भी मजबूती से राजद की विचारधारा के साथ खड़े हैं। निषाद समाज को पार्टी से जुड़ने का आग्रह करते हुए तेजस्वी ने कहा कि राजद प्रमुख ने निषाद समाज के उत्थान के लिए बहुत कुछ किया है।

उन्‍होंने कहा कि जलकर से मुक्ति दिलाई है। नेता प्रतिपक्ष ने प्रत्येक प्रखंड से निषाद समाज के कम से कम दो सौ लोगों को जोड़ने का आग्रह किया। बैठक की अध्यक्षता मत्स्यजीवी प्रकोष्ट के अध्यक्ष अरविंद निषाद ने की। ओम प्रकाश चौधरी, सीता सरण बिंद, महेंद्र भारती निषाद, शंभू सहनी ने भी संबोधित किया। 

गौरतलब है कि इन दिनों राजद का सदस्‍यता अभियान पूरे बिहार में चल रहा है। साथ ही, राजद के विभिन्‍न प्रकोष्‍ठों की लगातार बैठकें भी हो रही हैं और सदस्‍यता अभियान की समीक्षा भी हो रही है। इसी कड़ी में शनिवार को राजद मत्‍स्‍यजीवी प्रकोष्‍ठ के सदस्‍यता अभियान की समीक्षा की गयी। 

chat bot
आपका साथी