बिहार के नालंदा में बड़ा हादसाः एक बाइक पर सवार चार युवकों को बस ने रौंदा, सभी की मौत

राजगीर-थाना क्षेत्र के मां जरा देवी मंदिर व जयप्रकाश उद्यान के बीच सड़क पर गया की ओर से आ रही एक बस ने सामने से आ रही बाइक में सीधी टक्कर मार दी। बाइक पर चार युवक सवार थे। हादसे में चारों की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:04 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:04 PM (IST)
बिहार के नालंदा में बड़ा हादसाः एक बाइक पर सवार चार युवकों को बस ने रौंदा, सभी की मौत
नालंदा में हादसे के बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल लाते स्वजन।

संवाद सहयोगी, राजगीर (नालंदा) : राजगीर थाना क्षेत्र के राजगीर-गया सड़क स्थित मां जरा देवी मंदिर व जयप्रकाश उद्यान के बीच वन क्षेत्र के तीखे मोड़ पर गुरुवार को सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में गया जिले की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बस और राजगीर से वनक्षेत्र जा रही बाइक की सीधी टक्कर में हुई। इस दौरान बाइक पर सवार चार में से तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसमें बस स्टैंड निवासी राजन कुमार पिता स्व. वीरेंद्र प्रसाद, मेन बाजार कुआं मोड़ निवासी राजू कुमार पिता स्व योगेंद्र गोस्वामी तथा तुलसी गली निवासी दीपक कुमार पिता विजय प्रसाद शामिल हैं, जबकि गंभीर रूप से घायल शिवानी सिनेमा मोहल्ला निवासी शैलेश कुमार पिता ओमप्रकाश चौधरी की इलाज के दौरान पावापुरी विम्स अस्पताल में मौत हो गई।  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।  

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने शव को कब्जे में लेकर घायल युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। मगर घायल शैलेश कुमार को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। लोग सीधे सदर अस्पताल की ओर दौड़े। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव को स्वजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में शामिल बस का पता चल गया है। उस पर कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। 

बक्सर में ट्रक की चपेट में आ मां-बेटी की मौके पर मौत

सम्वाद सहयोगी, इटाढ़ी (बक्सर) : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा-धनसोई मार्ग पर गुरुवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मां-बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि हादसे में बाइक पर सवार महिला के पति और भाई की हालत गंभीर बनी है। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि हादसे में गंभीर रूप से जख्मी दोनों घायलों की चिकित्सा सदर अस्पताल में जारी है। बताया जाता है कि हादसे के समय एक ही बाइक पर सवार होकर पूरा परिवार कहीं जा रहा था।

chat bot
आपका साथी