डाक्‍टर साहब मना किए हैं... पवन सिंह का नया गाना हो रहा वायरल, खेसारी भी गर्दा मचाने को तैयार

केवल यूट्यूब पर ही इस गाने को अब तक 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। गाने को इंटरनेट के दूसरे माध्‍यमों में भी लोग शेयर कर रहे हैं और देख- सुन रहे हैं। इधर खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाना का प्रोमो आज शेयर किया है।

Shubh Narayan PathakFri, 18 Jun 2021 02:10 PM (IST)
पवन सिंह और खेसारी लाल यादव। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bhojpuri Star Pawan Singh New Song: लाकडाउन में सिनेमा घर और बड़े सांस्‍कृतिक आयोजनों पर प्रतिबंध लगा है तो भोजपुरी सिनेमा के स्‍टार इंटरनेट मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह का नया गाना इंटरनेट मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। केवल यूट्यूब पर ही इस गाने को अब तक 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। डाक्‍टर साहब मना किए हैं... के बोल वाले गाने को इंटरनेट के दूसरे माध्‍यमों में भी लोग शेयर कर रहे हैं और देख- सुन रहे हैं। इधर, खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाना का प्रोमो आज शेयर किया है। उनका नया अलबम 'नाच के मलकिनी' 21 जून को रिलीज होने वाला है। ये दोनों ही भोजपुरी स्‍टार बिहार के रहने वाले हैं। इनमें एक का नाता भोजपुर जबकि दूसरे का सारण जिले से है।

पहले ही दिन मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया पवन सिंह का गाना

टीम फिल्म भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज पवन सिंह का  गाना 'डॉक्टर साहेब माना किये है' पहले दिन ही मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो गया था। पवन सिंह के मुताबिक यह गाना बेहद मजेदार और लोगों को पसंद आने वाला है। गाने की मेकिंग में हमने इसको खूब एन्जॉय किया है। पवन सिंह ने कहा कि दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद से ही उन्‍हें प्रेरणा मिलती है। इस गाने में लिरिक्स रिकेश पांडेय और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है।

खेसारी ने किया मिलियन व्‍यू हासिल करने का दावा

खेसारी ने अपने नए अलबम का प्रोमो रिलीज करते हुए दावा किया कि उनके पुराने अलबम 'अपनी तो जैसे-तैसे' को अब तक 100 मिलियन व्‍यू मिल चुके हैं। उनका एक गाना 'मकई के रोटी पर आ जा बन के मछरिया' आज भी रिलीज हुआ है, जो एक फिल्‍म में भी शामिल रहेगा। उनका एक गाना 19 जून यानी शनिवार को भी रिलीज होना है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.