भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे निकलीं कोरोना संक्रमित, खेसारीलाल कराएंगे कोविड-19 टेस्ट!

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोरोना संक्रमित हो गई हैं। आम्रपाली के साथ खेसारी लाल यादव भी इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फिल्म आशिकी की शूटिंग में व्यस्त थे ऐसे में संभव है कि वे भी अपनी कोरोना जांच कराएं!

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:11 PM (IST)
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे निकलीं कोरोना संक्रमित, खेसारीलाल कराएंगे कोविड-19 टेस्ट!
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की तस्वीर। साभारः इंस्टाग्राण।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बिहार में तो कोरोना विस्फोट हुआ है। एक दिन पहले राज्य में कोरोना ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस बीच भोजपुरी सिनेमा भी कोरोना की चपेट में आ गया है। अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी है। आम्रपाली के साथ खेसारी लाल यादव भी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त थे, ऐसे में संभव है कि वे भी अपनी कोरोना जांच कराएं।

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली ने दी जानकारी

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने रविवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर आम्रपाली ने लिखा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं और मेरा परिवार डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं। कृपया चिंता न करें। मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मेरे और परिवार को लिए दुआ करें। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आम्रपाली दुबे की दादी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से आम्रपाली और उनके स्वजन सतर्क हो गए थे। फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग से लौटने के बाद और स्वजन को कोरोना होने के बाद आम्रपाली ने जांच कराई थी। 

खेसारीलाल के साथ दिखेंगी फिल्म में

बता दें कि आम्रपाली दुबे निर्माता प्रदीप के शर्मा की भोजपुरी फिल्म 'आशिकी' में दिखेंगी। पराग पाटिल के निर्देशन में बन रही फिल्म में आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल यादव और श्रृति राव भी हैं। पहली बार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इसके पहले आम्रपाली और खेसारी कुछ गानों में साथ प्रस्तुति दे चुके हैं। आशिकी की शूटिंग के दौरान सेट पर सभी मेंबर की जांच हुई थी, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

chat bot
आपका साथी