खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर मचाया गर्दा, जानिए वजह

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। होली के गाए इस गीत को लोग अभी से खूब पसंद कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:06 PM (IST)
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर मचाया गर्दा, जानिए वजह
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर मचाया गर्दा, जानिए वजह

 पटना, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की धमाकेदार जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपनी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक पर हंगामा मचाते रहते हैं और यही वजह है कि दर्शक इस जोड़ी को बार-बार देखना चाहता है।

खेसारी लाल यादव ने होली के मौके पर फिर अपना हिट नंबर 'ठीक है' गाना गाया है। इस गाने ने यू-ट्यूब पर तहलका मचा दिया है। खेसारी लाल यादव के इस नए गाने के बोल हैं, "भले ही दारू बंद हुआ है फिर भी रिस्क उठाएंगे, ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे" ठीक है... होली के मौके पर खेसारी लाल यादव के इस गाने को यूपी और बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे है।

खेसारी लाल यादव के 'होली में ठीक है' सॉन्ग को बिहार में हुई शराबबंदी से जोड़ा गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने इस तरह से गाया है कि लोगों के जुबान पर यह गाना चढ़ने लगा है। खेसारी लाल यादव के इस गाने का टाइटल है 'छपरा में पकड़ाएंगे'।

खेसारी लाल यादव के इस गाने का म्यूजिक इतना लाउड है कि लोग झूमने को मजबूर हो रहे हैं। इससे पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'प्रेमिका मिल गईल ' एलबम के सॉन्ग 'ठीक है से धूम मचाई थी

खेसारी लाल यादव का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इस गाने को अभी कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर डाला गया है। खेसारी लाल यादव के 'होली में ठीक है' को अभी तक लगभग 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने को देखे जाने का सिलसिला अभी जारी है।

हालांकि, खेसारी लाल यादव के इस गाने को ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है, लेकिन इस गाने की लोकप्रियता देख लगता है कि जल्द ही यह वीडियो फॉर्मेट में भी रिलीज होगा।

chat bot
आपका साथी