साढ़ू के घर में शादी में शामिल होने आरा आया था बक्‍सर का शख्‍स, सुबह होते ही तीन गोलियां मार भागा कोई

Ara Crime भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिम नगर मुहल्ले में शनिवार की अल सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर दलान में सो रहे बक्सर निवासी एक बुजुर्ग को ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी और फरार हो गए।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:20 PM (IST)
साढ़ू के घर में शादी में शामिल होने आरा आया था बक्‍सर का शख्‍स, सुबह होते ही तीन गोलियां मार भागा कोई
आरा में बक्‍सर के शख्‍स को मारी गई गोली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Ara Crime: भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिम नगर मुहल्ले में शनिवार की अल सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घर के बाहर दलान में सो रहे बक्सर निवासी एक बुजुर्ग को ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी और फरार हो गए। हमले में जख्मी बुजुर्ग को दो गोली दायें साइड पेट  एवं एक गोली दायें साइड जांघ के पास लगी है, जो अंदर ही फंसी हुई है। इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान वारदात की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। जानकारी के अनुसार जख्मी बुजुर्ग 60 वर्षीय शेखर गोंड़ बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी का निवासी  है।

साढ़ू के बेटे की शादी में आया था बुजुर्ग

इधर, जख्मी बुजुर्ग के साढू विक्रम गोंड़ के पुत्र श्रवण कुमार ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को उसकी शादी थी। उसी शादी समारोह में शामिल होने के शेखर गोड़ बक्सर से इब्राहिमनगर, आरा  आये थे। कल रात जब वह खाना खाकर घर के बाहर दलान में सोये थे। उसी दौरान अल सुबह हथियारबंद बदमाश आए और उन्हें ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं।

पूर्व के विवाद से जोड़कर छानबीन में जुटी पुलिस 

श्रवण कुमार ने बताया कि गांव के ही वार्ड पार्षद से पूर्व से विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। दूसरी ओर बुजुर्ग का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने बताया कि गजख्मी  बुजुर्ग को तीन गोली लगी है। दो गोली उनके दायें साइड पेट में एवं एक गोली उनके दायें साइड जांघ में लगी है। अभी  स्थिति काफी गंभीर है। ऑपरेशन कर गोली निकालने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी