Bhojpur Crime: आरा में माले नेता के बेटे को सरेशाम गोलियों से भूना, भागलपुर से जुड़ा कनेक्‍शन

टाउन थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल रोड में ठीक अस्पताल गेट के समीप बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने भाकपा-माले नेता गोपाल प्रसाद के पुत्र को गोलियों से छलनी कर दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हमलावर तीन की संख्या में थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:52 PM (IST)
Bhojpur Crime: आरा में माले नेता के बेटे को सरेशाम गोलियों से भूना, भागलपुर से जुड़ा कनेक्‍शन
घटनास्‍थल पर छानबीन करते एसपी हिमांशु और इनसेट में विजय कुमार। जागरण

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले में रक्‍तपात का सिलसिला थम नहीं रहा है। आए दिन हत्‍याएं हो रही हैं। अभी दो दिन पहले दो लोगों की हत्‍या दिनदहाड़े हुई थी, बुधवार को माले नेता के बेटे की हत्‍या हो गई।  टाउन थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल रोड में ठीक अस्पताल गेट के समीप बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने भाकपा-माले नेता गोपाल प्रसाद के पुत्र को गोलियों से छलनी कर दिया। मौके पर ही  शीतल टोला निवासी माले नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र विजय कुमार ने दम तोड़ दिया। भागने के दौरान अपराधियों ने मठिया मोड़ पर ट्रैफिक जवान पर भी फायरिंग की। हालांकि, जवान निवास कुमार बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार गोली व दो खोखा बरामद किया है। 

काले रंग की बाइक से आए थे तीन अपराधी 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावर तीन की संख्या में थे। वे काले रंग की अपाची बाइक पर सवार थे।  सरेशाम हत्या की खबर से इलाके में दहशत है। घटना शाम करीब छह बजे की है।  विजय  मठिया-शिवगंज रोड में सदर अस्पताल के गेट नंबर- 2 स्थित चाय दुकान पर खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधी वहां आकर धमके और उसे निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मठिया की ओर भाग निकले।  पेशे से एंबुलेंस का मालिक सह चालक विजय कुमार के सिर समेत शरीर में करीब आधा दर्जन गोलियों के निशान पाए गए हैं। घटना को शहर के दो गैंग के बीच-शोध-प्रतिशोध व वर्चस्व की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है। दूसरी ओर मृतक के पिता सह माले नेता गोपाल प्रसाद ने भागलपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी धनजी यादव पर साजिश रचने एवं हत्या करवाने का आरोप लगाया है। एएसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार,

chat bot
आपका साथी