Begusarai News: सड़क पार कर रहे बुजुर्ग की कार की ठोकर से मौत, हो गई एक और घटना

बेगूसराय में दो सड़क दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि दूसरे हादसे में एक जीप चालक और बालक बाल-बाल बच गए। बुजुर्ग की पहचान छौड़ाही इलाके के रहने वाले रामप्रवेश राय के रूप में हुई है।

Prashant KumarMon, 06 Dec 2021 05:25 PM (IST)
सड़क पर पलटी जीप को सीधा करते ग्रामीण। जागरण।

संवाद सहयोगी, छौड़ाही (बेगूसराय)। दौलतपुर-मालीपुर सड़क में बखड्डा गांव के काली स्थान के पास तेज रफ्तार आल्टो की ठोकर से सड़क पार रहे बखड्डा गांव निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग रामप्रवेश राय घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, परंतु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वे प्रतिदिन की भांति बखड्डा काली स्थान के पास स्थित चाय दुकान पर चाय पीने जा रहे थे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रामप्रवेश राय चाय दुकान पर जा रहे थे। सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार आल्टो ने बुजुर्ग को बीच सड़क पर ही जबरदस्त ठोकर मार दिया। ठोकर से बुजुर्ग कई फीट ऊपर उछल गए और आल्टो कार के आगे का शीशा तोड़ते हुए वाहन में घुस गए। ठोकर लगने से गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग आल्टो में ही फंस गए। चालक सड़क पर ही आल्टो छोड़कर अन्य यात्रियों के साथ चुपके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने कार में फंसे बुजुर्ग को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे, परंतु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना छौड़ाही पुलिस को दी गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है। घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आटो को बचाने में जीप हुई दुर्घटनाग्रस्त, चालक व एक बच्चा घायल

संवाद सूत्र, साहेबपुर कमाल (बेगूसराय)। एनएच 31 पर न्यू जाफरनगर गांव के समीप एक बार फिर बड़ी दुर्घटना होते-होते बची। तेज गति से खगडिय़ा से बेगूसराय जा रही जीप एक यात्री से भरी आटो को बचाने में डिवाइडर से टकरा गई। टकराने से जीप का चक्का ब्लास्ट कर गया और सड़क के दूसरी ओर पलट गई। संयोग था कि आगे या पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था, अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी। जीप में सवार खगडिय़ा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बछौता ग्राम निवासी चार वर्षीय बच्चा मो. अंजीर के पुत्र मो. जियान एवं जीप के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जीप चालक एवं बच्चे को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए्, जहां से चिकित्सक ने घायलों की गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया। बताया जाता है कि जीप में यात्री बछौता से बेगूसराय शादी में शरीक होने जा रहे थे। न्यू जाफर नगर गांव के निकट अचानक एक यात्री से आटो जीप के सामने आ गई। बताते चलें कि उसी जगह पर दो दिन पूर्व बोलेरो एवं यात्री से भरी आटो में टक्कर हो गई थी, इसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और आधा दर्जन यात्री घायल हो गए थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.