लालू यादव के बिहार आगमन से पहले तेज प्रताप को फिर दिखाई गई औकात, RJD के पोस्‍टर से फिर हुए आउट

Bihar Politics तेज प्रताप यादव का कद पार्टी के अंदर लगातार ही घटता जा रहा है। लालू यादव के आगमन के बाद भी यह मसला सुलझेगा इसकी बहुत अधिक उम्‍मीद दिख नहीं रही। राजद के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर से ऐसे ही संकेत मिल रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:34 PM (IST)
लालू यादव के बिहार आगमन से पहले तेज प्रताप को फिर दिखाई गई औकात, RJD के पोस्‍टर से फिर हुए आउट
तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी यादव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजद के प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी ने यहां तक कहा है कि बड़े परिवार में यह सब होते रहता है। इस सबके बीच तेज प्रताप यादव का कद पार्टी के अंदर लगातार ही घटता जा रहा है। लालू यादव के आगमन के बाद भी यह मसला सुलझेगा, इसकी बहुत अधिक उम्‍मीद दिख नहीं रही। लालू के स्‍वागत के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर से ऐसे ही संकेत मिल रहे हैं। यहां एक पोस्‍टर लगाया गया है, जिसमें लालू यादव और राबड़ी देवी के अलावा उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव और बड़ी बेटी मीसा भारती की तस्‍वीर लगाई गई है।

राजद के पोस्‍टर से तेज प्रताप फिर गायब

लालू यादव का बड़ा बेटा होने के नाते तेज प्रताप पार्टी में अपने लिए सम्‍मानजनक स्‍थान चाहते हैं, लेकिन पार्टी के पोस्‍टरों में उनकी तस्‍वीर तक नहीं लगाई जाती। राजद कार्यालय के सामने लालू यादव के स्‍वागत के लिए लगे पोस्‍टर में लालू परिवार के चार सदस्‍यों का चेहरा है, लेकिन तेज प्रताप इसमें नहीं दिख रहे। राजद के प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी कहते हैं कि परिवार में अधिक सदस्‍य हों, तो यह होते रहता है। यह कोई बड़ा मसला नहीं है और लालू के परिवार के कोई झगड़ा नहीं है।

जिम जाकर ताकत बढ़ाने में जुटे हैं तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के आगमन से पहले राजनीतिक बयानबाजी जरूर कम कर दी है, लेकिन वे अपनी अहमियत घटते नहीं देखना चाहते हैं। उन्‍होंने जिम में कसरत करते हुए अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर साझा की है, इसके कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा है कि अगर आप समय नहीं निकाल पाते हैं तो आप कोई काम नहीं कर सकते हैं और कोई नतीजा नहीं हासिल कर सकते हैं। उनके इस ट्वीट पर बेहद दिलचस्‍प कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी