फब्तिया कस रहे युवकों की चप्पलों और डंडों से पिटाई

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल भवन के पास से गुजर रहीं छात्राओं पर फब्तिया कसते तीन युवकों की चप्पलों और डंडों से जमकर पिटाई की गई। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:08 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:08 AM (IST)
फब्तिया कस रहे युवकों की चप्पलों और डंडों से पिटाई
फब्तिया कस रहे युवकों की चप्पलों और डंडों से पिटाई

पटना । शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल भवन के पास से गुजर रहीं छात्राओं पर फब्तिया कसते तीन युवकों की चप्पलों और डंडों से जमकर पिटाई की गई। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

थानाध्यक्ष राम शकर सिंह ने बताया कि छात्राओं ने लिखित शिकायत नहीं की है। ऐसे में पुलिस अपने बयान पर केस दर्ज कर तीनों को जेल भेज देगी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो छात्राएं पटेल भवन के पास से गुजर रहीं थीं। इस दौरान तीन युवक उन पर फब्तिया कसने लगे। परेशान छात्राएं शोर मचाने लगी। कुछ ही देर में वहा लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने छेड़खानी कर रहे तीनों युवकों को दबोच लिया।

भीड़ ने उनसे नाम और पता पूछा, लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। उसके बाद जब लोग पीटने लगे तो तीनों ने अपना नाम और पता बताया। तीनों युवक शेखपुरा के हैं। इस बीच, छात्राओं ने भी तीनों की चप्पलों और डंडों से पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने लाई। उनसे पूछताछ की जा

रही है।

--------

डासर से छेड़खानी में मकान मालिक को किया गिरफ्तार : जक्कनपुर थाना क्षेत्र में मकान मालिक द्वारा युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है । आरोपित ने पीड़िता के कमरे में घुसकर जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। शोर मचाने पर आरोपित वहा से फरार हो हो गया था। वहीं, उसने पुलिस में शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने आरोपित अभिमन्यु कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता डासर है और वह चिरैयाटाड़ पुल इलाके में किराए पर रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका मकान मालिक अभिमन्यु कुमार पुराना बस स्टैंड इलाके में रहता है। शुक्रवार की आधी रात वह जबरदस्ती उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ छेड़खानी की। शोर मचाने पर धमकी देते हुए वहा से भाग गया। ----------

कब-कब हुई मनचलों की पिटाई

मई 2020: कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्धा स्मृति के पास छेड़खानी करने वाले दो युवकों की हुई थी जमकर पिटाई।

फरवरी 2021: अनीसाबाद मोहल्ले में दो छात्राओं से छेड़खानी की कोशिश में तीन मनचलों की हुई थी पिटाई।

जुलाई 2020: मोहिनी मोड़ पर एक युवती ने छेड़खानी करने वाले युवक को दबोच जमकर की थी पिटाई।

chat bot
आपका साथी