जाम में फंसे हों, तब भी रहें पूरी तरह सावधान, बेगूसराय की इस घटना को जानकर रह जाएंगे हैरान

अगर आप बाइक की डिक्की में कोई कीमती सामान रखकर चल रहे हैं तो सुनसान ही नहीं अब भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी सावधान हो जाएं। यहां तक हजारों की भीड़ में यदि जाम में फंसे हों तब भी आपको सजग रहने की जरूरत है।

Vyas ChandraTue, 30 Nov 2021 08:41 AM (IST)
बेगूसराय में बाइक की डिक्‍की से 1.77 लाख रुपये उड़ाए। सांकेतिक तस्‍वीर

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। अगर आप बाइक की डिक्की में कोई कीमती सामान रखकर चल रहे हैं तो सुनसान ही नहीं अब भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी सावधान हो जाएं। यहां तक हजारों की भीड़ में यदि जाम में फंसे हों, तब भी आपको सजग रहने की जरूरत है। सोमवार की दोपहर नगर थाना क्षेत्र के सेंट पाल के पीछे जीडी कालेज रोड में लगे जाम में फंसे एक सीएसपी संचालक को भीड़ में भी बड़ा चूना लग गया। बाइक की डिक्की से उचक्कों ने पलक झपकते ही एक लाख 77 हजार रुपया गायब कर दिए। बाइक सवार को भनक भी नहीं लगी। इस मामले में पीड़ित ने नगर थाना में मामले की शिकायत की है।

1.77 लाख रुपये डिक्‍की में रख, लौट रहे थे घर 

पीड़ित वीरपुर थाना क्षेत्र के मैदाबभनगामा गांव निवासी मो. ओहद के पुत्र मो. शाहिद ने बताया कि वे गांव में एचडीएफसी की सीएसपी चलाते हैं। लगभग सभी दिन शहर के कचहरी चौक स्थित एचडीएफसी के मेन ब्रांच से पैसे ले जाते हैं। सोमवार को भी बैंक से एक लाख 77 हजार रुपये निकासी कर बाइक की डिक्की में रखकर घर लौट रहे थे। जाम से बचने के लिए इधर-उधर के रास्तों से बाइक निकाल ले जाते थे। आज भी यही हुआ, कालेजिएट से पटेल चौक जाने वाली सड़क पर काफी भीड़-भाड़ थी तो साइड के रास्ते से जीडी कालेज की तरफ चल दिए। परंतु, सेंट पाल के पीछे भी सड़क पर भारी भीड़ लगी हुई थी, धीरे-धीरे भीड़ के साथ वे भी आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे पैसों से भरे थैले को गायब कर दिया। इसकी जानकारी उन्हें तब हुई जब वे जीडी कालेज रोड स्थित एक दुकान पर रुके और जैसे ही बाइक से उतरे तो देखा कि डिक्की का लाक खुला हुआ है और उससे पैसों भरा थैला गायब है। पीड़ित ने नगर थाना में शिकायत दर्ज कराया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.