बिहार में नाइट कर्फ्यू के दौरान बार बालाओं के ठुमके, नीतीश कुमार के गृह जिले में रातभर नाचीं लड़कियां

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बार बालाओं का डांस चर्चा का विषय बन गया है। गुरुवार को नालंदा में बार बालाओं ने रातभर डांस किया। इस दौरान कोरोना का खौफ किसी को दूर-दूर तक नहीं दिखा।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:11 PM (IST)
बिहार में नाइट कर्फ्यू के दौरान बार बालाओं के ठुमके, नीतीश कुमार के गृह जिले में रातभर नाचीं लड़कियां
बिहार में नाइट कर्फ्यू के दौरान नालंदा में डांस करती बार बाला।

बिहारशरीफ (नालंदा)। बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिकित्सक और स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने बिहार में नाइट कर्फ्यू  लगा दिया है। राज्य में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आकड़ों में 54 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बार बालाओं का डांस चर्चा का विषय बन गया है। 

चैती दुर्गा पूजा के नाम पर बार बालाओं का नाच

इसलामपुर प्रखंड के सोहजना गांव में गुरुवार की रात चैती दुर्गा पूजा के नाम पर गांव के कुछ लोगों ने गांव में बार-बालाओं का नाच कराकर सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाकर रख दीं। इन बार-बालाओं का नाच देखने सिर्फ गांव वाले ही नहीं बल्कि आस-पास के सैंकड़ों लोग पहुंचे। सबसे आश्चर्य वाली बात तो यह है कि यह नाच का कार्यक्रम रात भर होता रहा लेकिन स्थानीय प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी।

थानाध्यक्ष बोले- वीडियो वायरल होने पर मिली जानकारी

इस संबंध में संवाददाता के द्वारा पूछे जाने पर इसलामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि इस 'सांस्कृतिक' कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं थी। वीडियो वायरल के बाद इसकी जानकारी मिली है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बात सही निकलती है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि गांव के कई लोगों ने नाच होने की पुष्टि नहीं की है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस गांव में ऐसा कोई नाच नहीं हुआ है, बल्कि दूसरे जगह की तस्वीर भेजकर गांव को बदनाम करने की साजिश की गई है। हालांकि कुछ लोगों ने नाच होने की बात भी स्वीकारी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी