रात के अंधेरे प्रेमिका से कह रहा था प्रेमी, चल भाग चलें, घर की महिलाओं ने सुन लिया, फिर..

प्यार पर पहरा लगा दिया गया तो देर रात अंधेरे में चुपके से प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी। कहा भाग चलो यहां से। उनकी बातें प्रेमिका की बुआ और मां ने सुन लीं। फिर जो हुआ...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 04:14 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 10:19 PM (IST)
रात के अंधेरे प्रेमिका से कह रहा था प्रेमी, चल भाग चलें, घर की महिलाओं ने सुन लिया, फिर..
रात के अंधेरे प्रेमिका से कह रहा था प्रेमी, चल भाग चलें, घर की महिलाओं ने सुन लिया, फिर..

बक्सर, जेएनएन। प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई और शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। हत्या का खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान है और आसपास के गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्रेम प्रसंग में हुई इस हत्या के बारे में कहा जा रहा है कि प्रेमिका ने घर की औरतों ने मिलकर युवक की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक केसठ गांव निवासी भिखारी यादव व बराढी डेरा निवासी शिवदुलार यादव के परिवार के बीच गहरी दोस्ती थी।शिवदुलार की बेटी और भिखारी यादव के बेटे में बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई और कुछ ही सालों में इश्क परवान चढ़ गया।

दोनों के बीच दोस्ती और प्यार की जानकारी जब दोनों परिवारों को हुई तो दोनों परिवार की दोस्ती में दरार पड़ गई और दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। फिर भी दोनों प्रेमी-प्रेमिका चोरी-छिपे मिलते थे।

शुक्रवार की रात भी युवक मुकेश प्रेमिका से मिलने चुपके से देर रात उसके घर में घुसा था। वह छुपते हुये अपनी प्रेमिका के कमरे में पहुंचा। बार-बार युवक प्रेमिका को साथ में भागने की जिद कर रहा था। लेकिन, प्रेमिका का कहना था कि तुम मुझे धोखा दे रहे हो, हम तुम्हारे साथ नहीं भागेंगे।

दोनों के बीच बात बढ़ने लगी और दोनों की आवाज जब घर में सो रही महिलाओं के कान में पड़ीं तो महिलाएं भी युवती के कमरे में आ गई। इसके बाद सभी ने मिलकर युवक को रस्सी व गमछे से बांध दिया। उन्होंने युवक को बेदर्दी से पीटा और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर रात में ही शव को बधार में ठिकाने लगा दिया। 

बधार में मुकेश का शव देख पिता भिखारी यादव को पूरा विश्वास हो गया कि बेटे की हत्या कहां और किस कारण से हुई है। पिता ने दहाड़ मारते हुये पुलिस से आग्रह किया कि वह शिवदुलार के घर की तलाशी ले। जहां हत्यारे व हत्या में प्रयोग हुये हथियार बरामद हो जाएंगे। शुरू में यह बात पुलिस को अटपटी लग रही थी। लेकिन, पिता ने उसके प्रेम संबंध के बारे में जानकारी दी। 

जब डीएसपी केके सिंह व थानाध्यक्ष मनोज कुमार शिवदुलार के घर पहुंचे और टीम ने घर की तलाशी ली तो घर के एक हिस्से पर पुलिस को खून के धब्बे मिले। पुलिस का शक यकीन में बदल गया। तलाशी में घर में छुपाकर रखी रस्सी, गमछा व धारदार हथियार भी पुलिस को मिल गये।

उसके बाद पुलिस इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थी कि युवक की इस निर्मम हत्या में पुरुषों का हाथ होगा। फिर जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो जानकर हैरान हो गई की इस घटना को घर की महिलाओं ने अंजाम दिया है।

पुलिस युवती, उसकी मां कुसुम देबी व फुआ एतवारी देवी तथा मां कुंभा देवी सहित 4 महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गिरफ्तार महिलाओं ने पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में भले ही अपना जुर्म कबूल कर लिया है। लेकिन, उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि युवक उनके घर में गलत नीयत से घुस गया था। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

chat bot
आपका साथी