पालीगंज में एटीएम उखाड़ने का प्रयास

थाना क्षेत्र के महाबलीपुर बाजार में शनिवार की रात एटीएम को उखाड़ने का प्रयास चोरों ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST)
पालीगंज में एटीएम उखाड़ने का प्रयास
पालीगंज में एटीएम उखाड़ने का प्रयास

पालीगंज। थाना क्षेत्र के महाबलीपुर बाजार में शनिवार की रात एटीएम को उखाड़ने का प्रयास चोरों ने किया। बताया जाता है कि वे गैस कटर लेकर पहुंचे थे। ग्रामीणों को जब भनक लगी तो शोर मचा दिया। पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस को आते देख चोर भागने निकले। पुलिस ने मौके से चोरों की बाइक व गैस कटर जब्त किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद बाइक के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।

वार्ड सदस्य से दो लाख रंगदारी मांगने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

संसू, धनरुआ: थाना क्षेत्र के हुलासचक वीर पंचायत स्थित सेवदहा निवासी सह वार्ड सदस्य पप्पू चौधरी ने गाव के ही दो युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पप्पू ने अनिल पासवान व उसके भाई प्रभात रंजन को आरोपित बनाया है। वार्ड सदस्य का आरोप है कि सरकारी योजनाओं के काम में रंगदारी मांगने के लिए दोनों ने पिस्टल भी सटा दी थी। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों के बीच पैसों के लेनदेन का मामला सामने आया है। वार्ड सदस्य से दो लाख रंगदारी मांगने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

संसू, धनरुआ: थाना क्षेत्र के हुलासचक वीर पंचायत स्थित सेवदहा निवासी सह वार्ड सदस्य पप्पू चौधरी ने गाव के ही दो युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पप्पू ने अनिल पासवान व उसके भाई प्रभात रंजन को आरोपित बनाया है। वार्ड सदस्य का आरोप है कि सरकारी योजनाओं के काम में रंगदारी मांगने के लिए दोनों ने पिस्टल भी सटा दी थी। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों के बीच पैसों के लेनदेन का मामला सामने आया है।

chat bot
आपका साथी