पटना पहुंचते ही झाझा-पटना मेमू ट्रेन में यात्री की हत्‍या का प्रयास, ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन घायल

झाझा-पटना मेमू ट्रेन में सोमवार सुबह खुसरुपुर स्टेशन के पास अपराधियों ने एक यात्री को निशाना कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में निशाना बने व्‍यक्ति समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्‍थल से कई खोखे बरामद किए हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:28 PM (IST)
पटना पहुंचते ही झाझा-पटना मेमू ट्रेन में यात्री की हत्‍या का प्रयास, ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन घायल
मेमू ट्रेन में गोलीबारी में घायल यात्री। जागरण

खुसरुपुर (पटना), संवाद सूत्र। झाझा-पटना मेमू ट्रेन में सोमवार सुबह खुसरुपुर स्टेशन के पास अपराधियों ने एक यात्री को निशाना कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में निशाना बने व्‍यक्ति समेत तीन लोग घायल हो गए। अफरातफरी के दौरान खुसरूपुर में ट्रेन की रफ्तार घटते ही अपराधी उतरकर चंपत हो गए। पुलिस ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर कुछ खोखे बरामद किए। घटना की वजह से अफरातफरी मची रही। ट्रेन को कुछ देर बाद रवाना कर दिया गया। घायलाें को पटना रेफर कर दिया गया है।   

भूमि विवाद में हत्‍या का किया गया प्रयास 

बताया जाता है कि मेमू ट्रेन के मंझौली हाल्ट से खुलते ही एक यात्री को निशाना बनाकर दो युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलते ही ट्रेन के कंपार्टमेंट में अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान दोनों युवक गोलियां चलाते रहे। इसी दौरान ट्रेन खुसरूपुर स्‍टेशन पहुंचगई। ट्रेन की रफ्तार कम होते ही कूदकर दोनों हमलावर भाग निकले। गोलीबारी में सालिमपुर थाना के सम्म्तपुर निवासी नरेश सिंह के पुत्र सुनील प्रसाद(45) को कमर के नीचे दो गोली लगी है। उन्‍हें पटना रेफर कर दिया गया है। 

सुनील को मारने में दो महिलाएं भी जख्‍मी 

सुनील की हत्‍या के लिए ही गोली चलाई गई थी। लेकिन भीड़ की वजह से अगल-बगल बैठी दो महिलाओं को भी गोली लग गई। इनमें वैशाली जिला के जुड़ावनपुर थाना के मोहनपुर निवासी प्रमोद दास की पत्नी ललिता देवी व सलीमपुर थाना क्षेत्र के हिदायतपुर निवासी देवकी साव की पत्नी दरपनिया देवी शामिल हैं। सूचना पर पहुंचेे जीआरपी प्रभारी सूर्यदयाल सिंह ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा मामले की छानबीन में जुटे हैं। पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। स्‍वजनों को भी सूचना दी। घायल सुनील के स्‍वजनों ने बताया कि तीन माह पूर्व जमीन विवाद में इनके स्वजन भूषण यादव की हत्या की गई थी। हत्या के आरोपितों ने ही सुनील पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी