दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर दुकानदार ने किया हमला, गिरफ्तार

बॉली मोहल्ला में दुकान बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मी पर एक दुकानदार ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:10 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:10 AM (IST)
दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर दुकानदार ने किया हमला, गिरफ्तार
दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर दुकानदार ने किया हमला, गिरफ्तार

संसू, फुलवारीशरीफ : बॉली मोहल्ला में दुकान बंद कराने पहुंचे पुलिसकर्मी पर एक दुकानदार ने हमला कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस जीप पर बैठे पुलिसकर्मियों ने जब मो. आदिल को चुड़ी दुकान बंद करने को कहा तो वह आक्रोशित हो गए और खुद चुड़ी का ठेला उलट कर पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगा। इस हाथापाई में एएसआइ रंजन कुमार के आंख के नीचे गंभीर चोट लग गई। इसके बाद पुलिस ने मो. आदिल को गिरफ्तार कर थाना ले आई। जब उसका आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो वह मनेर थाना क्षेत्र का फरार शराब तस्कर निकला। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि आरोपित को मनेर पुलिस को सौंप दिया गया है।

संसू,मनेर : लॉकडाउन के बाद भी दुकानदार नियमों की अनदेखी कर दुकानें खोल रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम ने गुरुवार को सख्ती बरतते हुए दुकानों को बंद कराया। देर शाम तक प्रशासन की टीम गश्त करती रही।

जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन में आदेशानुसार तय समय से खुलने वाली दुकानों की आड़ में ही गैर आदेश वाली भी दुकानें खुल रहीं थीं। इस कारण बाजार में काफी भीड़ हो जाती थी और शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा था। एसआइ मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पूरे दिन व्यवसायिक स्थल बस्ती मार्ग में पैदल मार्च करते हुए उन दुकानों को बंद कराया एवं खुले पाए जाने पर आर्थिक दंड के साथ-साथ सील करने के भी बात कही गई।

संसू,मनेर : कोविड-19 वैक्सीन सेंटर पर वैक्सीन कार्य प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से निपटारे के लिए अनुमंडल अधिकारी विनोद दुहन ने दंडाधिकारी नियुक्त किया है। रुकनपुरा दानापुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में सुबह की पाली में सुरेश राम एवं दोपहर के बाद सुनील कुमार सिंह मध्य विद्यालय दाउदपुर बगीचा में रवि कुमार एवं पवन कुमार, उच्च विद्यालय मनेर में मोहम्मद सोहेल उद्दीन अंसारी एवं संजय कुमार प्राथमिक विद्यालय खेदलपूरा बिहटा में भुनेश्वर प्रसाद एवं मो. जफर, उच्च माध्यमिक विद्यालय नौबतपुर में श्री भारती एवं सूर्य नारायण पासवान को दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किया गया है। प्रतिनियुक्त सभी दंडाधिकारी को सख्त आदेश दिया गया है कि वैक्सीनेशन सेंटर पर शांति व्यवस्था, शारीरिक दूरी के साथ-साथ अनावश्यक लोगों का आने जाने को पूरी तरह से रोकेंगे।

chat bot
आपका साथी