West Bengal chunav में RJD के स्‍टार प्रचारक छोटा लालू पर वैशाली में हमला, बदमाशों ने जमकर पीटा

लालू यादव की मिमिक्री करने के कारण कृष्‍णा यादव छोटे लालू के नाम से मशहूर हैं। वे पश्चिम बंगाल चुनाव में राजद के स्‍टार प्रचारकों में शामिल हैं। उन्‍हें चुनाव प्रचार को जाना था। इससे पहले ही बदमाशों ने वैशाली में उनकी जमकर पिटाई कर दी।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 11:33 AM (IST)
West Bengal chunav में RJD के स्‍टार प्रचारक छोटा लालू पर वैशाली में हमला, बदमाशों ने जमकर पीटा
हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भर्ती छोटे लालू के नाम से प्रसिद्ध कृष्‍णा यादव। तस्‍वीर: जागरण।

वैशाली, जागरण संवाददाता। राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) की मिमिक्री करने को लेकर विख्यात छोटे लालू (Chhote Lalu) के तौर पर मशहूर राजद नेता कृष्‍णा यादव (Krishna Yadav) को बदमाशों ने सोमवार को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने उन्‍हें तत्काल उपचार के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्‍होंने बताया कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक कारणों से इस घटना को अंजाम दिया है। वे पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले थे कि इससे पहले उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। विदित हो कि कृष्‍णा यादव का नाम पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए राजद के स्‍टार प्रचारकों में शामिल है।

पटना लौटते वक्‍त हुआ हमला, जमकर पीटा

वैशाली के महनार स्थित लावापुर के निवासी तथा वर्तमान में पटना में रहने वाले छोटे लालू के नाम से चर्चित कृष्णा यादव रविवार की देर शाम किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पटना से अपने गांव आए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वे पटना स्थित अपने आवास पर लौट रहे थे, उसी दौरान एक अन्य वाहन पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन को ओवरटेक कर सोनपुर में रोक लिया। जब तक वे कुछ समझ पाते, तब तक उन पर हमला बोल कर जमकर पिटाई कर दी।

राजद विधायकों ने जल्‍द गिरफ्तारी की मांग की

मारपीट के दौरान उनके चीखने-चिल्लाने पर जब आसपास के लोग जुटने लगे, तब सभी अपराधी मौके से भाग निकले। स्‍थानीय लोगों ने उन्हें उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनसे भेंट करने के लिए राजद नेताओं का तांता लगा रहा। राजद नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से हमलावरों की पहचान कर उनके विरुद्ध जल्‍द कार्रवाई की मांग की है। महुआ से राजद के विधायक डॉ. मुकेश रौशन एवं महनार से राजद की विधायक वीणा सिंह ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी