Assam Assembly Election: असम में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन बोले, BJP की सरकार बननी तय

Assam Assembly Election असम में चुनावी समर को जीतने के लिए भाजपा ने सैयद शाहनवाज हुसैन को स्‍टार प्रचारक के तौर पर मैदान में उतारा है। वहां मुसलमान वोटर बहुल सीटों पर शाहनवाज की सभाओं से बीजेपी को काफी उम्‍मीद है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 08:16 AM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 10:48 PM (IST)
Assam Assembly Election: असम में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन बोले, BJP की सरकार बननी तय
असम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते शाहनवाज हुसैन। साभार: शाहनवाज का ट्वटिर अकाउंट

पटना, राज्य ब्यूरो। Assam Assembly Election 2021 असम की सत्‍ता में वापसी की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने यहां बिहार के युवा नेता और उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को बतौर स्‍टार प्रचारक मैदान में उतारा है। असम में मुसलमान मतदाताओं की अच्‍छी संख्‍या को देखते हुए भाजपा को शाहनवाज ही सभाओं से काफी उम्‍मीद है। उन्‍होंने बुधवार को असम के सोरभोग और बरपेटा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। असम में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि असम में भाजपा की सरकार बनेगी। गौरतलब है कि 2016 के विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार बीजेपी को असम में सरकार बनाने का मौका मिला। इसके पहले असम में ज्‍यादातर कांग्रेस के हाथ में ही सत्‍ता रही। बीच में असम गण परिषद असम की राजनीति में तेजी से उभरी थी, लेकिन यह पार्टी उतनी ही तेजी से खत्‍म हो गई।

शाहनवाज ने असम में कहा कि जनता भाजपा के पक्ष में खुलकर मतदान करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। एक अप्रैल को असम में दूसरे चरण का मतदान है। इससे पहले शाहनवाज ने असम के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास के साथ बरपेटा जिले में कई सभाएं की।

शाहनवाज ने कहा कि पांच वर्षों में असम की डबल इंजन सरकार ने राज्य को विकास की राह पर ले जाने और जनता की तकलीफों को कम करने का प्रयास किया है। शांति बहाली का सवाल हो या योजनाओं को रफ्तार देने की, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने जबरदस्त काम किया है। असम और बंगाल में चुनावों के एलान के बाद से ही शाहनवाज लगातार प्रचार कर रहे हैं। इनकी सभाओं में हर वर्ग के लोंगों के साथ बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय और महिलाओं की मौजूदगी देखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी