MMS वायरल करने की धमकी दे पटना से मुजफ्फरपुर तक किया गंदा काम, गोपालगंज पुलिस ने दबोचा

मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाली छात्रा के साथ दुष्‍कर्म और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोपित को गोपालगंज पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपित युवक कटिहार जिले का रहने वाला है। लड़की ने उसपर प्राथमिकी कराई थी।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:42 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:42 AM (IST)
MMS वायरल करने की धमकी दे पटना से मुजफ्फरपुर तक किया गंदा काम, गोपालगंज पुलिस ने दबोचा
छात्रा का यौन शोषण करने का आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

कटेया(गोपालगंज), संवाद सूत्र। कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी स्‍नातक द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को बंधक बनाकर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है। कटेया बस स्टैंड के समीप छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मखनाधार निवासी मो अबुजर का पुत्र मो नदीम है। पुलिस ने उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। 

कंपनी के काम के नाम पर ले गया था पटना 

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती एक मार्केटिंग कंपनी में काम कर रही थी। उसी कंपनी में मोहम्मद नदीम भी काम करता था। एक दिन उसने छात्रा को कंपनी के काम से सासाराम जाने के लिए कहा। लेकिन सासाराम की जगह वह उसे अपने साथ लेकर पटना चला गया। पटना में एक गेस्ट हाउस में छात्रा के साथ उसने दुष्कर्म किया। इस क्रम में अश्लील तस्‍वीर भी मोबाइल में खींच ली। इसके बाद उसका शोषण बढ़ गया। वह इन तस्‍वीरों को वाट्सएप पर भेजकर छात्रा को धमकी देता था। 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाया मुजफ्फरपुर

एक दिन उसने तस्‍वीरें वाट्सएप पर भेजकर उसे मुजफ्फरपुर आने के लिए कहा। छात्रा के तैयार नहीं होने पर दुष्कर्म का वीडियो इंटरनेट मीडिया (Offensive Video on Internet Media) पर वायरल करने की धमकी दी। इस धमकी से डरी सहमी छात्रा मुजफ्फरपुर चली गई । वहां मोहम्मद नदीम ने उसे एक कमरे में रखा। उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान विरोध करने पर छात्रा के साथ मारपीट की गई। किसी तरह मुजफ्फरपुर से भाग कर घर आने के बाद छात्रा ने इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने कटेया बस स्टैंड के पास छापेमारी कर आरोपित नदीम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी