रुपए नहीं होने की बात सुनकर लाल हुए पटना के लुटेरे, कूरियर कंपनी के कर्मचारी को पीटकर निकाली भड़ास

Patna News कूरियर कंपनी को लूटने आए बदमाशों ने रकम नहीं मिलने पर कर्मी को पीटा बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी आए थे लूटने रकम न मिलने पर पिस्टल की बट से कर्मी का सिर फोड़ा दो माह पहले लूटे गए 12 लाख का अबतक सुराग नहीं

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 12:43 PM (IST)
रुपए नहीं होने की बात सुनकर लाल हुए पटना के लुटेरे, कूरियर कंपनी के कर्मचारी को पीटकर निकाली भड़ास
पटना में कोरियर कंपनी से लूट की कोशिश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। Patna Crime: पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके में सोमवार की दोपहर एक अजीब मामला सामने आया। यहां एक निजी नर्सिंग होम के पीछे कूरियर कंपनी में बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने लूटपाट के मकसद से धावा बोला। यहां पहुंचते ही बदमाशों ने हथियार दिखाकर कंपनी के कर्मचारियों से कहा कि सारे रुपए उन्‍हें सौंप दें। कर्मचारियों ने ज्‍योंहि बताया कि कंपनी के रुपए फिलहाल यहां नहीं हैं, बदमाशों ने उन्‍हें पीटना शुरू कर दिया। मामले की पुष्टि डीएसपी अमित शरण ने की है। पुलिस अपराधियों की पहचान की कोशिश में जुटी है।

काफी रुपए होने की खबर पर आए थे अपराधी

डीएसपी अमित शरण ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे बाइक पर सवार तीन बदमाश कूरियर कंपनी में घुसे। पिस्टल सटाकर कर्मी से नकद रुपये मांगे। कर्मी ने बदमाशों को बताया कि रुपये नहीं हैं। यह सुनते ही पिस्टल सटाए अपराधी ने कूरियर कंपनी के कर्मी पर पिस्टल की बट से वार कर घायल कर दिया। उन्हें सूचना थी कि अंदर काफी रकम जमा है। कूरियर कंपनी के कर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी कराई। तबतक बाइक से अपराधी भाग चुके थे।

पुलिस को आशंका दो माह पहले भी इसी गिरोह ने की थी लूट

पटना नगर (पूर्वी) के एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि दो माह पहले 12 जुलाई को आदिवासी कालोनी स्थित एक कूरियर कंपनी के कार्यालय में 12 लाख रुपये लूटने वाले अपराधी एक बार फिर से लूटपाट करने आए थे। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। ज्ञात हो कि इसी थाना क्षेत्र में दो माह पहले ही एक कूरियर कंपनी से लूटे गए 12 लाख रुपये का सुराग अबतक खोजने में पुलिस विफल रही है।

chat bot
आपका साथी