अजब प्‍यार की गजब दास्‍तान: पटना के होटल में प्रेमी-प्रेमिका ने काट दिया एक-दूसरे का गला, आज बताएंगे कारण

प्‍यार में पागल प्रेमी जोड़ा सुपौल से पटना पहुंचा तथा एक होटल में एक-दूसरे का गला काट दिया। दोनों की स्थिति में सुधार के बाद आज उनके बयान दर्ज किए जाने की उम्‍मीद है। इसके बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:49 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:51 AM (IST)
अजब प्‍यार की गजब दास्‍तान: पटना के होटल में प्रेमी-प्रेमिका ने काट दिया एक-दूसरे का गला, आज बताएंगे कारण
पटना के होटल में प्रेमी जोड़े ने काटा एक-दूसरे का गला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना, जागरण संवाददाता। प्‍यार में साथ जी न सके तो मरने पर आमादा हो गए। सुपौल से पटना पहुंचे और एक होटल में एक-दूसरे का गला काट दिया। शुक्र है कि समय रहते होटल वालों की नजर पड़ गई और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया। घटना के एक दिन बाद सोमवार को उनकी स्थि‍ति में सुधार दिख रहा है। अब आज पटना पुलिस (Patna Police) उनका बयान लेगी, तब घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

होटल में जख्‍मी हालत में मिले प्रेमी-प्रेमिका

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी मोड़ के पास राज रिसार्ट होटल (Raj Resort Hotel) है। उसके एक कमरे में बीते दिन एक प्रेमी युगल ने ब्लेड से खुद ही एक-दूसरे का गला काट दिया। मिली जानकारी के अनुसार सुपौल के रहने वाले अजय कुमार और युवती शनिवार की दोपहर में होटल में ठहरे। शाम में दोनों कमरे में जख्मी हालत में मिले।

दोनों अपने-अपने घरवालों से थे नाराज

होटलकर्मी की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस की सूचना पर दोनों के स्वजन भी पटना पहुंच गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों घरवालों से नाराज थे।

आज पुलिस लेगी बयान, खुलेगा राज

पुलिस अब पता करने में जुटी है कि आखिर रिसार्ट के कमरे में ऐसी कौन सी बात हुई, जिससे दोनों ने जानलेवा कदम उठा लिया। उनकी स्थिति में सुधार होने के बाद अब सोमवार को पुलिस दोनों का बयान दर्ज करेगी। साथ ही प्रेमी के दो दोस्तों से भी पूछताछ होगी। थानेदार एसके शाही ने बताया कि बयानों के बाद ही स्पष्ट होगा कि आखिर दोनों ने ऐसी वारदात को क्‍यों अंजाम दिया। दोनों के स्वजनों ने इस बाबत अब तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी