शादी के बाद भी नहीं भूल पाए पहला प्‍यार, भोजपुर के शादीशुदा युवक और युवती के कारनामे से सभी हैरान

Bihar Crime भोजपुर में एक युवक और युवती की शादी उनकी मर्जी के खिलाफ किसी और से कर दी गई। आपस में प्रेम करने वाले युगल ने इसे बर्दाश्‍त नहीं किया और फिर ऐसा कदम उठाया जिससे सभी लोग हैरान रह गए।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:38 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:38 AM (IST)
शादी के बाद भी नहीं भूल पाए पहला प्‍यार, भोजपुर के शादीशुदा युवक और युवती के कारनामे से सभी हैरान
भोजपुर के प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फतुहा (पटना), संवाद सूत्र। प्‍यार किसी और से और शादी किसी और से। परिवार वालों की मर्जी से प्रेमी-प्रेमिका दोनों की शादी हो गई, लेकिन किसी और से। प्रेमी युगल इसे स्‍वीकार करने के लिए तैयार नहीं था। इसलिए दोनों ने बेहद खौफनाक कदम उठा लिया। भोजपुर जिले के एक गांव के रहने वाले युवक और युवती सोमवार की सुबह अपने-अपने घरों से निकल पड़े और पूरा दिन और पूरी रात इधर-उधर भटकने के बाद आखिरकार दोनों ने मंगलवार की अलसुबह अपने घर से करीब 75 किलोमीटर दूर फतुहा में ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने फतुहा स्टेशन से पश्चिम माल गोदाम के पास से युवती का शव बरामद किया, जबकि प्रेमी की मौत अस्पताल में हो गई।

किस ट्रेन से कटकर हुई मौत, नहीं चला पता

पुलिस ने घायल युवक को फतुहा अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल  (एनएमसीएच) रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। फतुहा रेल थानाध्यक्ष भरत राम ने बताया कि दोनों की मौत किस ट्रेन से कटकर हुई है, यह कोई नहीं देख पाया है। युवती का शव डाउन लाइन से बरामद हुआ है। घटनास्थल से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। वहीं प्रेमी युगल के ट्रेन से कटने की जानकारी जैसे ही नगरवासियों को हुई, कुछ ही देर बाद वहां भीड़ जुट गई।

सोमवार की सुबह दोनों घर से हुए थे फरार

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की जेब में मिले कागजात के आधार पर युवक व युवती की पहचान की गई। दोनों एक ही गांव के हैं और स्वजातीय हैं। उनके घर भी आसपास हैं व दोनों के बीच वर्षों से मधुर संबंध थे। वे एक-दूसरे के घर आया-जाया करते थे। दोनों ही पहले से शादीशुदा थे। सोमवार की सुबह करीब नौ बजे दोनों घर से फरार हो गए।

रेल थाने में दर्ज किया गया है यूडी केस

स्वजनों ने रातभर दोनों के घर लौटने का इंतजार किया, लेकिन जब वे वापस नही लौटे तो चिंता सताने लगी। मंगलवार की सुबह स्वजनों को फतुहा रेल थाने से दोनों के ट्रेन से कटने की सूचना मिली। प्रथमदृष्ट्या यह कयास लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही अपनी शादी से संतुष्ट नहीं थे, इसलिए साथ में आत्महत्या का कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया गया है। रेल थानाध्यक्ष के मुताबिक इस संबंध में यूडी केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी