एम्स के लैब तकनीशियन को ट्रक ने रौंदा, मौत

वाल्मी के नजदीक एनएच-139 पर ट्रक ने एम्स के लैब तकनीशियन को रौंद दिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 06:31 AM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 06:31 AM (IST)
एम्स के लैब तकनीशियन को ट्रक ने रौंदा, मौत
एम्स के लैब तकनीशियन को ट्रक ने रौंदा, मौत

पटना। वाल्मी के नजदीक एनएच-139 पर ट्रक ने एम्स के लैब तकनीशियन को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक की पहचान बेगुसराय के नावकोठी के मूल निवासी अशोक ठाकुर 31 के रूप में हुई। अशोक ठाकुर अपनी पत्नी के साथ हनुमान नगर नवदीप कॉलोनी पटना में किराए के मकान में रहते थे। शुक्रवार की सुबह पत्रकारनगर स्थित अपनी बाइक से एम्स में ड्यूटी के लिए निकले थे। अस्पताल पहुंचने से कुछ दूर पहले ही वह हादसे का शिकार हो गए। इनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी। हादसे की खबर पाकर पत्नी ज्योति कुमारी का रो-रोकर बुरा है। सहकर्मियों ने मृतक के स्वजनों को 50 लाख मुआवजा देने की मांग की है। अशोक कोरोना के आरटी-पीसीआर जांच केंद्र में कार्यरत थे।

जलजमाव के कारण हो रहे हादसे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अशोक की जान एनएच-98 पर जलजमाव के कारण गई है। चुनौती कुआ से एम्स तक नई सड़क और नाला का निर्माण एनएच-98 द्वारा कराया तो गया, लेकिन इसका लाभ नहीं दिख रहा। दो किलोमीटर की सड़क को पार करने में आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर सालभर जलजमाव रहता है। इसके कारण हादसे होते रहते हैं।

मुख्यमंत्री ने जताई थी नाराजगी

दो वर्ष पहले इस रोड से गुजरने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नजर छेदी टोला स्थित बीच सड़क पर जलजमाव पर पड़ी थी। उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर स्थानीय पदाधिकारियों फटकार लगाई थी और अविलंब समस्या दूर करने को कहा था।

---------

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा एक की मौत, दूसरा घायल

फतुहा। प्रखंड कार्यलय के प्रवेश द्वार के समीप गुरुवार को ट्रक ने बाइकसवार दो युवकों को रौंद डाला। हादसे में फतुहा के बाकीपुर गोरख मोहल्ला निवासी आकाश कुमार और उसका दोस्त दीपू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गई। दोनों युवक बाजार जाने के लिए निकले थे। धक्का मारने वाले ट्रक का चालक अपनी गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस मामले की जाच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी