नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण, फिर मिले 27 संक्रमित

बाढ़। बाढ़ अनुमंडल प्रशासन की लाख कोशिशों व नियमित जांच के बावजूद कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:39 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:39 AM (IST)
नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण, फिर मिले 27 संक्रमित
नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण, फिर मिले 27 संक्रमित

बाढ़। बाढ़ अनुमंडल प्रशासन की लाख कोशिशों व नियमित जांच के बावजूद कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में जहा 110 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया, वहीं 67 लोगों की एंटीजन किट से कोरोना की जांच हुई। इसमें सात लोग कोविड-19 संक्रमित मिले। वहीं 132 लोगों की आरटीपीसीआर विधि से हुई जाच की गई।

दूसरी ओर, राणा बीघा में स्थित बाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 159 लोगों को कोरोना का टीका लगा और 45 लोगों ने एंटीजन जाच कराई। इसमें 06 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं आरटीपीसीआर के तहत 88 लोगों की जाच कराकर सैंपल पटना भेजा गया है। बेलछी में 69 लोगों का कोविड-19 टीकाकरण कराया गया, जबकि एंटीजन किट से 69 लोगों की जाच हुए, जिसमें 12 लोग पॉजिटिव पाए गए। साथ ही आरटीपीसीआर जाच के लिए 40 लोगों का सैंपल भेजा गया। पंडारक प्रखंड में 178 लोगों का टीकाकरण किया गया। 27 लोगों की एंटीजन से जाच हुई। इसमें 02 लोग पॉजिटिव पाए गए, जबकि 100 लोगों का आरटीपीसीआर कराने के बाद सैंपल को पटना जाच के लिए भेजा गया। बाढ़ एनटीपीसी में 29 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित

संस, बाढ़ : नेशनल थर्मल पावर कार्पोरेशन की बाढ़ इकाई में भी कोरोना संक्रमण हो गया है। यहां के 29 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एनटीपीसी के जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कि कोरोना संक्रमित मिले कर्मियों के 35 परिजन भी पॉजिटिव हैं। एनटीपीसी इकाई में संक्रमितों की संख्या बढ़ने से सतर्कता बरती जा रही है। अब संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने से विद्युत आपूíत भी प्रभावित हो सकती है। दूसरी ओर, एनटीपीसी के पूर्वी क्षेत्र की 10 परियोजनाओं में भी करीब 200 कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं। इन परियोजनाओं में छह बिहार में हैं, शेष अन्य राज्यों में हैं।

chat bot
आपका साथी