पटनाः लूटने के बाद ज्वेलरी शाप में गलाते थे चेन, दुकानदार भी देता था साथ; सभी पुलिस की गिरफ्त में

राजवंशीनगर हनुमान मंदिर के पास कुछ दिन पहले अफसर की पत्नी से चेन छीनने वाले लुटेरा और लूट की चेन खरीद गलाने वाले ज्वेलरी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे की पहचान पाटलिपुत्र के इंद्रपुरी निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:40 PM (IST)
पटनाः लूटने के बाद ज्वेलरी शाप में गलाते थे चेन, दुकानदार भी देता था साथ; सभी पुलिस की गिरफ्त में
पटना में चेन लूटने के बाद दुकान में गला देते थे शातिर। जागरण आर्काइव.

जागरण संवाददाता, पटना: शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के राजवंशीनगर हनुमान मंदिर के पास कुछ दिन पहले अफसर की पत्नी से चेन छीनने वाले लुटेरा और लूट की चेन खरीद गलाने वाले ज्वेलरी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे की पहचान पाटलिपुत्र के इंद्रपुरी निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है। छोटू के पास से 22 हजार रुपये व लूट में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली गई है।  

छोटू को शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने मंगलवार की देर रात अटल पथ से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर चेन गलाने वाले दुकानदार कन्हैया कुमार को फुलवारीशरीफ से गिरफ्तार किया गया। कन्हैया की फुलवारीशरीफ में ही महालक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की दुकान है। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर ने बताया कि गिरोह के अन्य बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 

अफसर की पत्नी से लूटी थी चेन

कुछ दिन पहले ही एक अफसर की पत्नी से बाइक सवार दो अपराधी चेन छीनकर फरार हो गए। केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। फुटेज में बाइक की पहचान हो गई। दो दिन पूर्व पुलिस को वह बाइक और हुलिया के आधार पर सूचना मिली कि संदिग्ध लुटेरे फुलवारीशरीफ की तरफ घूम रहे हैं। पुलिस ने उनकी रेकी करनी शुरू कर दी। मंगलवार की रात वारदात में इस्तेमाल बाइक से छोटू अटल पथ की ओर आ रहा था। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया और थाने लेकर आई। चेन छोटू ने ही लूटी थी। पुलिस को बताया कि उसने लूट की चेन कन्हैया की दुकान में बेची थी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया। दुकानदार ने बताया कि नौ ग्राम की लूटी गई चेन उसने छोटू से 28 हजार रुपये में खरीदी थी। उसने बताया कि उसने चेन को गला दिया। तलाशी के क्रम में उसकी दुकान से लूट की दूसरी चेन बरामद हुई। 

chat bot
आपका साथी