Love Marriage के बाद सुरक्षा की गुहार लगाने प्रेमी युगल पहुंचे पटना के थाने, लेकिन, ये क्‍या हुआ

पटना के मसौढ़ी स्थित एक मंदिर में लव मैरेज करने के बाद प्रेमी युगल थाने पहुंच गया। लेकिन यहां पुलिस को पता चला कि युवक पर युवती के अपहरण की एफआइआर भोजपुर के थाने में दर्ज हो गई है। तब पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 01:02 PM (IST)
Love Marriage के बाद सुरक्षा की गुहार लगाने प्रेमी युगल पहुंचे पटना के थाने, लेकिन, ये क्‍या हुआ
प्रेम विवाह करने वाले जोड़े को पुलिस ने लिया हिरासत में। प्रतीकात्‍मक फोटो

मसौढ़ी (पटना), संवाद सूत्र। प्रेम प्रसंग में घर से भागकर मंगलवार को स्‍थानीय मणिचक श्रीविष्‍णु सूर्य मंदिर में एक प्रेमी युगल ने शादी रचाई। लेकिन इसी दौरान भोजपुर के जगदीशपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा की गुहार लगाने थाने पहुंच गया। परिवारवालों से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी। हालांकि पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया। बाद में जगदीशपुर थाने की पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। दोनों का कोर्ट में बयान कराया जाएगा।  

रविवार को भोजपुर से भागकर आ गए थे पटना 

जानकारी के अनुसार भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला प्रेमी युगल रविवार को घर से फरार हो गया। दोनों धनरुआ के पभेड़ा निवासी अपने एक दोस्‍त के यहां पहुंच गए। बाद में मंगलवार को मणिचक मंदिर में शादी रचा ली। इस बीच उन्‍हें पता चला कि युवती के पिता ने जगदीशपुर थाने में युवक पर अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पु‍लिस ने युवक के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है। इससे घबराए प्रेमी युगल थाने पहुंच गए। पुलिस को सारी बातें बताते हुए अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई। लड़की ने इस दौरान अपहरण से इन्‍कार किया। हालांकि प्राथमिकी के आलोक में पु‍लिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इधर हिरासत में लेने के बाद मसौढ़ी पुलिस ने भोजपुर पुलिस को सूचना दी। वहां से मंगलवार देर रात पहुंची जगदीशपुर थाने की पुलिस प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई।  

कोर्ट में कराया जाएगा 164 का बयान 

इधर जगदीशपुर थानाध्‍यक्ष ने बताया कि दोनों ने बताया है कि उनलोगों ने शादी कर ली है। दोनों खुद को बालिग भी बता रहे हैं। अब उनका कोर्ट में बयान कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल युवक को हिरासत में रखा गया है। 

chat bot
आपका साथी