बक्सर में गला दबाकर युवक की हत्या कर शव को फेंका, लव अफेयर में मर्डर की चर्चा तेज

बक्सर में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने मर्डर करने के बाद शव को खंडरनुमा घर में फेंक दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। ऐसी चर्चा है कि मर्डर के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।

Rahul KumarPublish:Sun, 28 Nov 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 04:49 PM (IST)
बक्सर में गला दबाकर युवक की हत्या कर शव को फेंका, लव अफेयर में मर्डर की चर्चा तेज
बक्सर में गला दबाकर युवक की हत्या कर शव को फेंका, लव अफेयर में मर्डर की चर्चा तेज

डुमरांव (बक्सर),जागरण संवाददाता। बक्सर में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मर्डर के बाद शव को खंडरनुमा घर में फेंक दिया गया। अपराधियों ने घटना को शनिवार को अनुमंडल अंतर्गत मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली गांव  में अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने पूछताछ के लिए दो को हिरासत में लेकर मामले की सघन जांच-पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।

गला दबाकर की गई हत्या

युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। गला दबाकर हुई इस हत्या की घटना को पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के शनिवार की शाम फोन कर दंगौली गांव निवासी रंग बहादुर यादव के पुत्र दरोगा उर्फ बसंत यादव (22 वर्ष) को कुछ लोगों ने घर से बाहर बुलाया। इसके बाद घर के कुछ ही दूरी पर स्थित एक खंडहर नुमा घर में ले जाकर अपराधियों के द्वारा गला दबाकर हत्या कर दिया गया। रविवार की सुबह खंडहर नुमा घर में कुछ महिलाएं पहुंचीं और युवक के मृत शरीर को देखकर इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मुरार पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

लव अफेयर में मर्डर की चर्चा तेज

मृतक के परिजनों के बयान और शक के आधार पर पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी श्री राज ने परिजनों का बयान लेने के साथ ही घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस का दावा है कि इस हत्या की खुलासा अविलंब कर लिया जाएगा। हालांकि परिजनों के बयान और खंडहरनुमा घर की हालात देखने के बाद पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग से जोडकर अनुसंधान कर रही है। बताया जाता है कि मृतक दरोगा यादव अपने पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर था। आस पड़ोस के किसी लड़की से प्रेम प्रसंग के कारण पहले विश्वास में बुलाया गया है और फिर अपराधियों द्वारा गला दबाकर हत्या की गई है। पुत्र की हत्या के बाद मां उर्मिला देवी के रो रो कर बुरा हाल था। थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि युवक के चेहरे पर कुछ निशान मिले हैं।