फतुहा में डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक से गिरे पटना के दो युवक, पीछे से आई गाड़ी ने कुचला

फतुहा में फोरलेन पर रविवार सुबह हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों पटना शहर के जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है कि डिवाइडर से बाइक टकराने के बाद उन्‍हें किसी गाड़ी ने कुचल दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 09:26 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 09:26 AM (IST)
फतुहा में डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक से गिरे पटना के दो युवक, पीछे से आई गाड़ी ने कुचला
सड़क हादसे में पटना के दो युवकों की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

फतुहा (पटना), संवाद सूत्र। पटना-बख्तियारपुर फोरलेन (Patna-Bakhtiyarpur Four Lane) पर रविवार की सुबह रफ्तार ने एक बार फ‍िर कहर बरपाया है। फोरलेन पर भिखुआ गांव के समीप रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे डिवाइडर से बाइक टकरा जाने के बाद किसी गाड़ी से कुचलकर दो युवकों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी कि एक युवक का चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की कवायद शुरू कर दी। उनकी पहचान पटना निवासी संस्कार एवं  आयुष के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलते ही प‍हुंचे स्‍वजन चित्‍कार कर उठे।  

पटना के जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाले 

पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार दो युवक पटना से बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे। भिखुआ गांव के समीप उनकी बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। दोनों युवक सड़क के बीच में जा गिरे। इसी दौरान आई कोई गाड़ी उन्‍हें कुचलती चली गई। मृतक पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनके पास मिले कागजात के आधार पर स्‍वजनों को सूचना दी गई। मृतकों के घर में सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया। लोगों का कहना है दोनों युवक पटना से सुकुलपुर गांव समीप वाटर पार्क में आया था। हालांकि वाटर पार्क बंद रहने के कारण दोनों आगे बढ़ गए। 

हादसे में मौत के बाद मचा कोहराम 

मोकामा के घोसवरी थाना क्षेत्र के घोसवरी गांव निवासी अर्जुन महतो की बाइक के धक्के से हुई मौत पर आक्रोशित स्वजनों व् ग्रामीणों ने एनएच 82 पर मृतक का शव रखकर करीब 3 घंटे तक जाम लगाकर जमकर बवाल काटा । आक्रोशित लोग पीड़ित स्वजनों को मुआवजा देने व् एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग पर अड़े थे । इस दौरान हो रही भीषण बारिश से भी आंदोलनकारी नहीं डिगे । बताते चलें कि शुक्रवार की देर शाम को एनएच 82 पर बुजुर्ग को एक बाइक ने टक्कर मार दी थी । जिसे गंभीर स्थिति में घोसवरी के पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया था जहाँ रास्ते में ही अर्जुन ने दम तोड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी