वर्दी वाला गुंडा दारोगा गिरफ्तार, महिला सिपाही से करता था गंदी बात, मचा था हड़कंप

महिला सिपाही से जबरन शारीरिक संबंध बनाने की बात करने वाले दारोगा को पुलिस ने पटना से गिरफ्तार कर लिया है। दारोगा को अॉडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया था।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 10:40 PM (IST)
वर्दी वाला गुंडा दारोगा गिरफ्तार, महिला सिपाही से करता था गंदी बात, मचा था हड़कंप
वर्दी वाला गुंडा दारोगा गिरफ्तार, महिला सिपाही से करता था गंदी बात, मचा था हड़कंप

पटना, जेएनएन। आशिक मिजाज दारोगा को इस बार आशिकी महंगी पड़ी और महिला सिपाही से गंदी बात करने का अॉडियो वायरल होने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दारोगा सतेंद्र प्रसाद विभागीय काम के बदले महिला सिपाही पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था और उसका ये अॉडियो वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था। महिला सिपाही ने दारोगा की बात पर आपत्ति जताई थी और अधिकारियों से गुहार लगाई थी।

दारोगा और महिला सिपाही के बीच हुई बातचीत का अॉडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई थी और महिला सिपाही के अारोप के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए डुमरांव स्थित बीएमपी 4 के कमांडेंट को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा था। 

उसके बाद बीएमपी 4 के कमांडेंट धीरज कुमार ने मामले की जांच की जिसमें दारोगा सत्येंद्र प्रसाद को दोषी पाया गया जिसके बाद उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था और इस पूरे मामले को लेकर 15 दिसम्बर को डुमरांव थाने में आरोपी पुलिस अफसर पर आईपीसी की धारा 354 A, 504, 506, 509 और आईटी एक्ट में केस दर्ज कराया गया था।

फिर, डुमरांव पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगा को पटना से गिरफ़्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में पीड़िता से भी पुलिस ने कई बिंदुओं पर पूछताछ की है। इसके साथ ही डुमरांव पुलिस ने ऑडियो को आगे की जांच के लिये एफएसएल पटना भेज दिया है।

क्या है मामला, जानिए

पटना के शास्त्रीनगर इलाके में निवासी दारोगा सत्येंद्र प्रसाद पर आरोप है कि उन्‍हाेंने एक महिला सिपाही पर शारीरिक संबंध स्थापित करने का दबाब बनाया। पीड़िता ने अफसर और सिपाही के पद का वास्ता दिया, लेकिन दारोगा अड़ा रहा। अंतत: पीड़िता ने बिहार पुलिस एसोसिएसन से खुद को बचाने की गुहार लगाई।

chat bot
आपका साथी