नालंदा में दो हजार रुपये बकाया मांगने पर भाई ने भाई की पीट-पीटकर ले ली जान

नालंदा में बकाया पैसा मांगने पर चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के स्वजन ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 02:11 PM (IST)
नालंदा में दो हजार रुपये बकाया मांगने पर भाई ने भाई की पीट-पीटकर ले ली जान
नालंदा में दो हजार रुपये बकाया मांगने पर भाई ने भाई की पीट-पीटकर ले ली जान

नालंदा, जेएनएन। जिले में महज दो हजार रुपये के लिए भाइ ने अपने चचेरे भाई की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना सारे थाना क्षेत्र के गिलानी गांव की है। मृतक इसी गांव का 35 वर्षीय दिनेश चौधरी था। सारे के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दिनेश चौधरी ने कुछ दिन पहले दो हजार रुपये अपने चचेरे भाई शंभू चौधरी को दिए थे। शुक्रवार की देर शाम दिनेश बकाया राशि मांगने गया था। इसी में तैश में आकर शंभू ने उसकी लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजन ने शंभू चौधरी, मुरारी, भूटाली, रवि, संतोष और कमिंद्र चौधरी को नामजद अभियुक्त बनाया है। घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। 

दोनों चेन्नई में करते थे कार्य, लॉकडाउन में आए थे घर

परिजनों ने बताया कि मृतक 30 वर्षीय दिनेश चौधरी और उसका चचेरा भाई चेन्नई में कार्य करता था। लॉकडाउन होने के बाद घर लौटने दिनेश ने अपने भाई शंंभू से दो हजार रुपये लिए थे। कर्ज उसने बकाया पैसा मांगा। जिसके बाद मृतक का अपने भाई के साथ झगड़ा हो गया। बात मारपीट तक पहुंच गई। दिनेश के चचेरे भाइयों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गया और खान से खून बहने लगा। परिजनों ने तत्काल उसे अस्थावां रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सदर अस्पताल बिहार शरीफ रेफर कर दिया गया। स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दिनेश अपने पीछे दो बेटे एवं एक बेटी को छोड़ गया है। दिनेश की मौत मृतक के सात वर्षीय बड़े बेटे संदीप कुमार ने अपने पिता को मुखाग्नि दी। पिता के शव को सात साल के बेटे द्वारा आग देते हुए देख पूरा माहौल गमगीन हो गया। भाई के द्वारा भाई की हत्या से सभी स्तब्ध हैं।

chat bot
आपका साथी