दोस्ती तोड़ने पर महिला ने दे दी हत्या की सुपारी, पटना में पांच गोली खाकर जिम ट्रेनर बचा जिंदा तो रह गई दंग

जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में कुख्यातों से पूछताछ के बाद फिजियोथेरेपिस्ट राजीव और उसकी पत्नी खुशबू का नाम सामने आया था। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि दोस्ती तोड़ने पर खुशबू ने जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी थी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:36 PM (IST)
दोस्ती तोड़ने पर महिला ने दे दी हत्या की सुपारी, पटना में पांच गोली खाकर जिम ट्रेनर बचा जिंदा तो रह गई दंग
हत्या की आरोपित खुशबू और जिम ट्रेनर। जागरण।

जागरण संवाददाता, पटना : जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपित फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह, उसकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार किया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने वाले दोनों खुशबू के पुराने दोस्त व शूटर सहित हत्या की सुपारी लेने वाले मिहिर सिंह सहित अमन, आर्यन और शमशाद चार कुख्यात अपराधी को भी धर दबोचा गया है। मिहिर दानापुर, अमन समस्तीपुर, आर्यन बेगूसराय और शमशाद सोनपुर का रहने वाला है। कुख्यातों से पूछताछ के बाद फिजियोथेरेपिस्ट राजीव और उसकी पत्नी खुशबू का नाम सामने आया था। इसके बाद पुलिस बुधवार की देर रात उनको हिरासत में लेकर महिला थाने में ले गई थी। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि दोस्ती तोड़ने पर खुशबू ने जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी थी। हत्या के लिए पूर्व दोस्त मिहिर से तीन लाख में सौदा तय हुआ था। इसमें 1.68 लाख रुपये की अग्रिम राशि दे भी दी गई थी। 

कदमकुआं थाना क्षेत्र में गत शनिवार की सुबह बदमाशों ने जिम जाने के दौरान जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। पांच गोली लगने से जिम ट्रेनर बुरी तरह घायल हो गए थे। इस मामले में घायल विक्रम सिंह ने राजीव व खुशबू पर गोली चलवाने का आरोप लगाया था। पुलिस तभी से दोनों से लगातार पूछताछ कर रही थी। छानबीन के बाद पुलिस ने बुधवार को शूटरों की पहचान कर ली। उसके बाद पुलिस ने मिहिर सहित सहित अन्य आरोपित अमन, आर्यन और शमशाद को गिरफ्तार कर लिया। 

एक साल में हुई थी दोस्ती गहरी

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि खुशबू और जिम ट्रेनर के बीच गत एक वर्ष से गहरी दोस्ती थी, लेकिन बाद में विक्रम ने दूरी बनानी शुरू कर दी थी। गत 18 मई को खुशबू और जिम ट्रेनर के बीच अंतिम बार बातचीत हुई थी। महिला विक्रम से दोस्ती बनाए रखना चाहती थी। जिम ट्रेनर खुशबू से बात भी नहीं करना चाहते थे। इससे गुस्साई खुशबू ने विक्रम की हत्या की साजिश रची थी। हत्या के लिए उसने अपने पूर्व दोस्त मिहिर की मदद ली। सुपारी की राशि तय होने के बाद मिहिर ने शूटरों का इंतजाम किया था। गत दो महीने पहले विक्रम की हत्या की योजना बना रखी थी। इसी बीच, गत शनिवार को अमन, आर्यन और शमशाद बाइक से कदमकुआं पहुंचे थे। अपराधी अमन ने पिस्टल से जिम ट्रेनर विक्रम पर हमला किया था। हमले के बाद सभी अपराधी फरार होने में सफल हो गए थे। 

chat bot
आपका साथी