बिहार: ADG का बड़ा बयान-मंजू वर्मा जल्द करें सरेंडर नहीं तो होगी कुर्की-जब्ती

आर्म्स एक्ट मामले में पुलिस बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। एडीजी ने कहा है कि मंजू वर्मा सरेंडर कर दें नहीं तो संपत्ति कुर्क की जाएगी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 04:13 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 11:49 PM (IST)
बिहार: ADG का बड़ा बयान-मंजू वर्मा जल्द करें सरेंडर नहीं तो होगी कुर्की-जब्ती
बिहार: ADG का बड़ा बयान-मंजू वर्मा जल्द करें सरेंडर नहीं तो होगी कुर्की-जब्ती

पटना [जेएनएन]। मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले में बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को लेकर बिहार एडीजी के एसके सिंघल ने बड़ा बयान दिया है। मामले के बाद से फरार चल रहीं वर्मा को लेकर एडीजी ने कहा कि उन पर अब एक अपराधी की तरह कार्रवाई होगी। अगर वो सरेंडर नहीं करतीं हैं तो अब उनकी संपत्ति की कुर्की जब्ती की जाएगी। कोर्ट ने इसका आदेश दे दिया है।

एडीजी ने कहा कि मंजू वर्मा की किसी कीमत पर गिरफ्तारी होगी। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने मंजू वर्मा की संपत्ति की कुर्की जब्‍ती का आदेश दे दिया है। वहीं अभी उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस प्रशासन सख्‍ती से इस मामले में लगा हुआ है।

बता दें कि बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रही हैं। मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण कांड के खुलासे के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उसके बाद सीबीआइ ने उनके बेगूसराय स्थित घर से अवैध कारतूस बरामद किए थे और उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।
मंजू वर्मा ने अग्रिम जमानत के लिए पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिसके बाद कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। बता दें कि बालिका गृह मामले में सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है और उसकी जांच की मॉनिटरिंग के तहत बिहार सरकार और पुलिस को कोर्ट ने जमकर फटकार लगाई है।
कोर्ट ने बिहार सरकार और पुलिस से पूछा है कि मंजू वर्मा अबतक गिरफ्तार क्यों नहीं हुई? कोर्ट ने मंजू वर्मा को अविलंब गिरफ्तार करने का आदेश दिया है और कहा है कि अगर वो गिरफ्तार नहीं की जाती तो डीजीपी और सरकार के मुख्य सचिव इस मामले में 27 नवंबर को कोर्ट में हाजिर होकर कारण बताएं।
इसके बाद मंजू वर्मा की तलाश तेज कर दी गई है और अब जदयू ने भी उन्हें पार्टी ने निकाल दिया है। पुलिस का कहना है कि वह मंजू वर्मा को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लेगी।

chat bot
आपका साथी