घर में घुस आई मौत: सिवान में पिता और बेटी की जान लेकर ही थमा स्‍कार्पियो का पहिया

Death also comes like this सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के नौतन-कुचायकोट रोड में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। रास्‍ते से गुजर रही एक तेज रफ्तार स्‍कार्पियो सड़क के किनारे एक मकान में अंदर तक घुस गई।

Shubh Narayan PathakSat, 04 Dec 2021 10:37 AM (IST)
सिवान में हुआ बड़ा सड़क हादसा। जागरण

सिवान, जागरण टीम। सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के नौतन-कुचायकोट रोड में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। रास्‍ते से गुजर रही एक तेज रफ्तार स्‍कार्पियो सड़क के किनारे एक मकान में अंदर तक घुस गई। इस हादसे में मकान मालिक धर्मेंद्र प्रसाद और उनकी दो वर्षीय पुत्री आराधना की मौत घटना स्थल पर हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने चालक बुलेट राम और स्कार्पियो पर सवार एहसान अंसारी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। घटना में स्कार्पियो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। वहीं घटना से आक्रोशित बाजार के लोगों ने मुआवजा क़ी मांग को लेकर शव को मुख्य सड़क पर रख जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

अनाज लदा पिकअप पलटा, वाहन क्षतिग्रस्त

सिवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के भीखपुर पुल मोड़ के पास शुक्रवार कि सुबह करीब नौ बजे अनाज लदी एक पिकअप पलट गई। गाड़ी पलटने के कारण घटनास्थल पर  अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना के बाद लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। लोगों ने ड्राइवर को क्षतिग्रस्त वाहन से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार पिकअप पर अनाज लोड कर उसे सोनवरसा गांव से चैनपुर ले जाना था, तभी भीखपुर पुल के समीप चढ़ाव के क्रम में पिकअप का ब्रेक फेल हो गया और गाड़ी पीछे कि तरफ ढलने लगी और अनियंत्रित होकर पलट गयी ।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.