Accident in Patna: पटना में अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत, बिहटा और धनरुआ में हादसे

पटना जिले में हुए अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की जान चली गई है। बिहटा-सरमेरा रोड पर मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों की पहचान हो गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:08 PM (IST)
Accident in Patna: पटना में अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत, बिहटा और धनरुआ में हादसे
पटना जिले में हुए तीन हादसे। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना/बिहारशरीफ/धनरुआ, जागरण टीम। Accident in Patna: पटना जिले में हुए अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की जान चली गई है। बिहटा-सरमेरा रोड पर मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों की पहचान हो गई है। हादसा दो गाड़ियों के टकराने से हुआ। हादसे के बाद दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसा पटना जिले में शाहजहांपुर गांव के पास हुआ। जब दोनों गाड़ी आपस में टकरा गईं। हादसे में नईम और आजाद बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोग पास के एक अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दूसरी तरफ ड्राइवर ताजुद्दीन अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है।

धनरुआ में दो बाइकों की टक्‍कर में दो लोगों की मौत

धनरुआ में दो बाइकों की टक्कर में सोमवार की देर रात दो लोगों की मौत हो गई। एक की मौत घटना स्थल पर तथा एक की मौत पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में हो गई। धनरुआ थाना क्षेत्र के धमौल गांव से एक मोटरसाइकिल सवार ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बता दें कि पटना से राेज की तरह काम कर लौट रहे करु रविदास (उम्र 45 वर्ष)  पभेडी मोड रोड पार कर रहे थे। इसी बीच नोनिया बिगहा गांव के एक मोटरसाइकिल सवार ने उन्‍हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। बाद में बाइक सवार युवक की भी मौत हो गई है। उसकी पहचान नोनिया बिगहा के 25 वर्षीय युवक धीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत

इधर दानापुर रेल मंडल के बिहटा स्टेशन से पूरब डाउन लाइन पर पोल संख्या 571/2-4 के समीप ट्रेन से कटकर एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत मंगलवार को हो गई। मामले की सूचना पर जीआरपी ने पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए दानापुर भेज दिया है। इस संबंध ने थाना प्रभारी ने बताया कि गैंगमैन द्वारा सूचना मिली थी कि ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव पड़ा है। सूचना के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम में भेजा गया। युवक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी