Road Accident: बिहार के शेखपुरा में भीषण सड़क हादसा, बारात जा रहे चाचा-भतीजा सहित तीन की मौत

करांडे थाना क्षेत्र के भिखनी के पास सामने से आ रहे ट्रक की तेज रोशनी की वजह से बाइक चालक चकमा खा गया और बाइक पेड़ से टकरा गई। इसमें दो लोग सड़क पर फेंका गये जो दूसरे ट्रक की चपेट में आ गये।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:49 AM (IST)
Road Accident: बिहार के शेखपुरा में भीषण सड़क हादसा, बारात जा रहे चाचा-भतीजा सहित तीन की मौत
बिहार के शेखपुरा जिले में भीषण सड़क हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। Road Accident in Shekhpura: बिहार के शेखपुरा जिले में गुरुवार की रात एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग युवक और किशोर उम्र के थे। ये सभी एक ही बाइ‍क पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। मरने वालों में दो आपस में चाचा-भतीजा लगते हैं, जिनकी मौत मौके पर ही हो गई थी। तीसरे शख्‍स की मौत सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान हुई। यह हादसा गुरुवार की देर रात शेखपुरा-जमुई एनएच पर जिला के करंडे थाना क्षेत्र में हुआ।

एक ही बाइक पर सवार होकर बारात में जा रहे थे तीनों लोग

मृतकों में करांडे थाना के तियाय गांव निवासी चाचा -भतीजा टुन्नी कुमार तथा गोलू कुमार के साथ लखीसराय जिला के हलसी थाना के प्रतापपुर गांव निवासी विजय कुमार शामिल हैं। तीनों की उम्र 12 से 18 साल के बीच है तथा तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर बहुआरा से बल्लापुर बारात जा रहे थे।

पेड़ से टकराने के बाद सड़क पर गिरे, रास्‍ते से गुजरते ट्रक ने रौंदा

करांडे थाना क्षेत्र के भिखनी के पास सामने से आ रहे ट्रक की तेज रोशनी की वजह से बाइक चालक चकमा खा गया और बाइक पेड़ से टकरा गई। इसमें दो लोग सड़क पर फेंका गये, जो दूसरे ट्रक की चपेट में आ गये। इसमें चाचा-भतीजे टुन्नी तथा गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे व्यक्ति विजय कुमार को पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया, मगर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

हादसे के लिए जिम्‍मेदार वाहनों की पहचान की कोशिश

पुलिस हादसे के लिए जिम्‍मेदार ट्रक की पहचान करने की कोशिश में जुटी है। इधर, सभी मृतकों के शवों को पोस्‍टमॉर्टम कराने के बाद स्‍वजनों को सौंपने की कार्रवाई चल रही है। पुलिस के मुताबिक तीनों में से किसी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, जिसके चलते उन्‍हें गंभीर चोटें लगीं और मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी