Accident in Ara: भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत के बाद हाइवे जाम

दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक को घेरकर खड़े लोग। जागरण

भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र अन्तर्गत नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर संदेश चौक के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक भी खाई में पलट गया।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 01:06 PM (IST) Author: Shubh Narayan Pathak

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र अन्तर्गत नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर संदेश चौक के समीप रविवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि  ट्रक भी खाई में पलट गया। इस दौरान दुर्घटना में मौत से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए। संदेश चौक के समीप ही नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे ग्रामीण मुआवजा व अनियंत्रित वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।  सड़क जाम व हंगामे से परिचालन अवरुद्ध हो गया है। मौके पर पहुंचे अधिकारी ग्रामीणों को समझा कर जाम हटाने के प्रयास में लगे हैं। मृतक  20 वर्षीय सहेंद्र चौधरी संदेश के काजीचक गांव निवासी गोधन चौधरी का पुत्र था।  हादसा सुबह साढ़े ग्यारह बजे के आसपास हुआ।

ससुराल से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता हैं कि संदेश थाना के काजीचक गांव निवासी गोधन चौधरी का पुत्र सहेंद्र चौधरी रविवार की अहले सुबह अपने गांव से अपने ससुराल संदेश  आया हुआ था।  इसके बाद संदेश से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। इस बीच नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर संदेश चौक के समीप बालू लदे बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद तत्काल इलाज के लिए संदेश पीएचसी लाया गया। जहां, से डॉक्टर ने सदर अस्पताल, आरा रेफर कर दिया। लेकिन, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सदर अस्पताल, आरा लाए जाने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस दौरान दुर्घटना में मौत से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और हाईवे को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

हादसे के बाद भागने के दौरान पलट गया बालू लदा ट्रक

इधर, बताया जाता हैं कि ट्रक सहार से बालू लोड कर  छपरा जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार युवक को रौंद कर चालक भाग रहा था कि संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद ट्रक सड़क किनारे ही पलट गया। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से चालक को धर दबोचा गया।बाद में सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। समाचार लिखे जाने तक हाईवे जाम था। पुलिस अधिकारी वार्ता कर जाम हटाने के प्रयास में लगी हुई थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.