छपरा में सड़क हादसे में युवक की गई जान, सिवान में ट्रेन से कटकर एक शख्‍स की मौत

सारण और सिवान जिले में हादसों में गई दो युवकों की जान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छपरा एनएच-85 पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत वहीं एक अन्य दुर्घटना में महिला समेत दो की स्थिति गंभीर सिवान जिले में ट्रेन से कटकर युवक की चली गई जान हादसे की पड़ताल कर रही पुलिस

Shubh Narayan PathakSat, 27 Feb 2021 01:01 PM (IST)

छपरा, जागरण संवाददाता। Saran News: बिहार के सारण जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्‍य सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। कोपा थाना क्षेत्र के पियनो गांव स्थित एनएच 85 पर अनियंत्रित होकर एक बाइक चालक ट्रक में पीछे से जा टकराया, जिससे बाइक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। मृतक बाइक चालक दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी गांव निवासी स्व रामप्रवेश चौधरी का 26 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी बताया गया है।

ट्रक में पीछे से मारी टक्‍कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार वह युवक बाइक से घर जा रहा था। तभी तेज गति के कारण उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और आगे जा रही ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही इस सूचना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं देर रात होने के कारण शव का पोस्टमाॅर्टम नहीं हो सका। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराये जाने के बाद उसे स्वजनों को सौंप दिया गया।

भगवान बाजार में हुआ दूसरा सड़क हादसा

वहीं दूसरी घटना में शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित पीएन सिंह कॉलेज के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर एवं टेंपो की टक्कर में एक महिला समेत दो लाेग घायल हो गये। गंभीर स्थिति में दोनो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनो का उपचार किया गया। इस दौरान प्राथमिक उपचार के बाद दोनो एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराये गये। गभीर रूप से घायल दोनो लोग नगर थाना क्षेत्र के दहियांवांनिवासी मो गुड्डू की 60 वर्षीय पत्नी रूखसाना खातुन बतायी गई हैं।

ऑटो से घर लौट रहे थे दोनों युवक

घायल युवक भी उनका दहियावां मोहल्ला निवासी मो. कादिर का 32 वर्षीय पुत्र मो चांद बताया गया है। बताया जाता है कि टेंपो से दोनो घर लौट रहे थे। इसी बीच पीएन सिंह कॉलेज के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों का उपचार शहर के एक निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

सिवान जिले में आंदर ढाला के समीप शनिवार की सुबह एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर आरपीएफ और जीआरपी  मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। घटना के संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है। युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल निवासी राज कुमार राम के रूप में हुई है। युवक क्या करने ढाला पर आया था, इसकी जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो पुलिस को एक सुसाइड लेटर मिला है, जिसमें आत्महत्या का जिक्र है, लेकिन जीआरपी इससे इन्कार कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.